धार में हादसा नहीं हुआ था कुचलकर पति ने की थी पत्नी समेत तीन की हत्या, ये थी वजह
Dhar News in Hindi

धार में हादसा नहीं हुआ था कुचलकर पति ने की थी पत्नी समेत तीन की हत्या, ये थी वजह
पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी

धार में गत 17 जून को सड़क हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हुई थी वह वास्तव में दुर्घटना नहीं थी बल्कि नाराज हो एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी और ससुर समेत तीन लोगों की कुचलकर हत्या की थी.

  • Share this:
धार के सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार ये सड़क दुर्घटना हादसा नहीं बल्कि एक साजिश रचकर की गई हत्या थी. धार के सुनारखेड़ी गांव के पास 17 जून को एक बोलेरो जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई थी. शुरू में पुलिस इस सड़क दुर्घटना को महज एक हादसा मान रही थी लेकिन जब इस मामले में मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई तो पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया और आखिरकार इस हत्याकांड का खुलासा हो गया.

पारिवारिक विवाद
यह पूरा मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है. ग्राम ताजपुर की बबीता राजपूत का विवाह गांव के ही यशवंत राजपूत के साथ हुआ था. शादी के बाद कुछ समय तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन कुछ समय के बाद यशवंत बबीता को प्रताड़ित करने लगा. इसके बाद बबीता अपने मायके चली गई और वही रहकर जीवन यापन करने लगी. इसी दौरान बबीता ने यशवंत पर कोर्ट में भरण- पोषण का केस भी लगा दिया, जो मामला कोर्ट में चल रहा था.

दोस्त के साथ दिया वारदात को अंजाम
17 जून को भी ग्राम ताजपुर से बबीता अपने पिता कल्याण सिंह और भाभी ज्योति के साथ कोर्ट में पेशी के लिए आई थी. पेशी के बाद यहां से अपने गांव ताजपुर लौटते समय सुनार खेड़ी गांव के पास एक बोलेरो जीप ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे तीनों की मौत हो गई थी. इसके बाद इनके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. पुलिस ने सघनता से जांच करते हुए यशवंत को हिरासत में लिया और उससे कड़ी पूछताछ की. यशवंत ने बताया कि वह पत्नी बबीता के घर नहीं आने और कोर्ट में केस लगा देने से काफी आहत था और इसी के चलते उसने बबीता और को जान से मारने की सोची. इसके बाद यशवंत ने अपने दोस्त प्रवीण के साथ मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और अब वह आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.



ये भी पढ़ें- बीच रास्ते ढाबा संचालक पर चाकू-डंडे से हमला, वीडियो वायरल

शिवम के शव से चेन और अंगूठी निकालते VIDEO में दिखे परिजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading