घायल युवक को अस्पताल ले जाना पुलिस को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने थाने पर किया पथराव

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 8:01 AM IST
घायल युवक को अस्पताल ले जाना पुलिस को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने थाने पर किया पथराव
घायल युवक को अस्पताल ले जाना पुलिस को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने थाने पर किया पथराव

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की जान चली गई. बहरहाल, पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाइश देकर मामला शांत करा दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में धार जिले के टांडा थाने पर लोगों ने जमकर हंगामा और पथराव किया. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की जान चली गई. बहरहाल, ग्रामीणों के उग्र रूप को देखते हुए आसपास के थानों से और जिले से बड़ी संख्या में पुलिस बल को भेजा गया है. पुलिस बल के मौके पर पहुंचने के बाद स्थिति को नियंत्रण में किया गया.

पूरा मामला

दरअसल, डायल 100 पर किसी सड़क हादसे की सूचना मिली थी, जिस पर डायल 100 मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर एक बाइक सड़क पर पड़ी हुई थी, साथ ही एक युवक घायल हालत में था. डायल 100 के पुलिसकर्मी घायल युवक को तुरंत टांडा के अस्पताल ले गए. तभी इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, जिससे मृतक के परिवारवाले और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और टांडा थाने के घेराव कर दिया.

नियंत्रण में स्थिति

इतना ही नहीं थाने के सामने सड़क पर युवक का शव रखकर टांडा थाने पर जमकर पथराव कर किया. वहीं इस दौरान थाने पर मौजूद पुलिसकर्मी किसी तरह वहां से जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भागे. वहीं घटना की सूचना मिलने पर जिले और आसपास से बड़ी संख्या में पुलिस बल टांडा पहुंचा. पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाइश दी, तब कहीं जाकर वे माने और इसके बाद मामला शांत हो गया. फिलहाल, टांडा में भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं. हालांकि स्थिति अभी नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें:- रेत माफियाओं पर चला प्रशासन का डंडा, 50 से ज्यादा डंपर जब्त

ये भी पढ़ें:- सब इंसपेक्टर को थाना इंचार्ज बनाने के लिए मंत्री इमरती देवी का फर्जी लेटर वायरल
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...