लाइव टीवी

दूसरी जाति के लड़के से प्यार करने पर तालिबानी सजा, युवती को लाठी-डंडों से पीटा

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 30, 2019, 8:43 AM IST
दूसरी जाति के लड़के से प्यार करने पर तालिबानी सजा, युवती को लाठी-डंडों से पीटा
दूसरी जाति के लड़के से प्यार करने पर तालिबानी सजा

मध्य प्रदेश के धार में एक युवती को उसी के परिजनों द्वारा बेरहमी से पिटने का मामला सामने आया है. युवती की पिटाई करने वाले लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के धार में एक युवती को उसी के परिजनों द्वारा बेरहमी से पिटने का मामला सामने आया है. युवती की पिटाई करने वाले लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया. घटना बाग थाना क्षेत्र के घटबोरी ग्राम की है. युवती किसी लकड़े से प्रेम करती थी और यह रिश्ता परिजनों को मंजूर नहीं था.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आदिवासी युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जिसके बाद युवती के परिजनों ने बाग थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई. पुलिस टांडा ग्राम से युवती को ढूंढकर लाई और उसके परिजनो के हवाले कर दिया.

शादी के लिए मना करने पर पिटाई-

युवती के घर आने के बाद परिजन और समाज के लोग युवती पर अपने ही समाज के ही किसी लड़के से शादी करने का दबाव बना रहे थे, लेकिन युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद की. जिसके बाद परिजन और समाज के लोग नाराज हो गए और युवती की जमकर पिटाई की.

चार आरोपी गिरफ्तार-

वही, पुलिस ने वीडियो के आधार पर इस मामले में सात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है. साथ ही घटनास्थल पर खड़े पिकअप वाहन के नम्बर से आरोपी तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की. इस संबंध में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढे़ं- कमलनाथ ने बीजेपी को दिया अपनी सरकार गिराने का चैलेंज
Loading...

ये भी पढ़ें- जल्द बदला जा सकता है MP का कांग्रेस अध्यक्ष, CM ने दिए संकेत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...