होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /दो भाइयों ने तीसरे की करवा दी हत्‍या, मिट्टी का तेल डालकर शव भी जला डाला

दो भाइयों ने तीसरे की करवा दी हत्‍या, मिट्टी का तेल डालकर शव भी जला डाला

मृतक छीपा भील

मृतक छीपा भील

नंदू और गेंदू ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने ही भाई छीमा की धारधार हथियार से हत्या करवा दी. आरोपियों ने मृतक को घर के ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के धार जिले के खुटपला गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है. गांव में दो सगे भाइयों ने अपने बेटों के साथ मिलकर तीसरे भाई की हत्या करवा दी और घर के पास स्थित शमशान में शव को जला दिया. घटना की सूचना के बाद राजोद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

    मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि खुटपला गांव में कुछ दिन पहले ही छीमा भील के पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद नुक्ते के कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही थी. इसी के चलते घर में भजन संख्या का कार्यक्रम रखा गया था. भजन संध्या कार्यक्रम में छीमा का भाई नंदू हंस रहा था, जिससे नाराज होकर छीमा ने उसे लात मार दी और लकड़ी से उसकी पिटाई कर दी.

    यहां लोगों की समझाइस से मामला शांत हो गया, लेकिन अगले दिन सुबह फिर से विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते नंदू और गेंदू ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने ही भाई छीमा की धारधार हथियार से हत्या करवा दी. आरोपियों ने मृतक को घर के पास ही स्थित शमशान में मिट्टी का तेल डालकर जला भी दिया. सूचना के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

    यह भी पढ़ें-  पोस्टमार्टम के बाद नहीं मिला शव वाहन, कंधे पर लादकर 6 KM ले जाना पड़ा शव

    यह भी पढ़ें-  घर में मिला महिला सब इंस्पेक्टर का दो दिन पुराना शव, पैर फिसलने से मौत की आशंका

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Dhar news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें