होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /धार में सीने पर जाति लिखने का मामला, दो स्वास्थ्य कर्मचारी निलंबित

धार में सीने पर जाति लिखने का मामला, दो स्वास्थ्य कर्मचारी निलंबित

कलेक्टर ने बुधवार शाम कार्रवाई करते हुए मेडिकल बोर्ड के प्रभारी लिपिक रमेश गहलोत और प्यून दीपक कराड़े को निलंबित कर दिया है.

कलेक्टर ने बुधवार शाम कार्रवाई करते हुए मेडिकल बोर्ड के प्रभारी लिपिक रमेश गहलोत और प्यून दीपक कराड़े को निलंबित कर दिया है.

कलेक्टर ने बुधवार शाम कार्रवाई करते हुए मेडिकल बोर्ड के प्रभारी लिपिक रमेश गहलोत और प्यून दीपक कराड़े को निलंबित कर दिय ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के धार जिले में आरक्षक भर्ती प्रक्रिया में मेडिकल टेस्ट के दौरान जिला अस्पताल में अभ्यर्थियों के सीने पर वर्ग लिखने के मामले में स्वास्थ्य विभाग के दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में अब तक 4 लोगों को निलंबित किया जा चुका है.

    दरअसल, कलेक्टर ने बुधवार शाम कार्रवाई करते हुए मेडिकल बोर्ड के प्रभारी लिपिक रमेश गहलोत और प्यून दीपक कराड़े को निलंबित कर दिया है. दोनों कर्मचारी मेडिकल परीक्षण के दौरान तैनात थे. कार्य में लापरवाही बरती में लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई की गई.

    बताया जा रहा है कि प्रभारी सीएमएचओ जयपालसिंह ठाकुर ने कहा कि कुछ लोगों के बयान शेष हैं. गुरुवार शाम तक जांच पूरी होने की उम्मीद है. जिसकी गलती होगी उस पर कार्रवाई होगी.

    बता दें कि धार के जिला अस्पताल में आरक्षक के चयन के लिए 29 अप्रैल से अभ्यर्थियों का मेडिकल परीक्षण शुरू हुआ. इस दौरान भर्ती परीक्षा में मेडिकल परीक्षण के दौरान अलग-अलग वर्गों के अभ्यर्थियों की पहचान के लिए उनके सीने पर ही उनकी जातियों को लिख दिया. इस खबर के बाद हड़कंप मच गया था.

    Tags: Dhar news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें