लाइव टीवी

धार में अज्ञात वाहन ने मारी 2 कारों में टक्कर : 3 की मौत, 7 लोग घायल

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 31, 2019, 11:49 AM IST
धार में अज्ञात वाहन ने मारी 2 कारों में टक्कर : 3 की मौत, 7 लोग घायल
धार में रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत

बताया जा रहा है रणगांव के पास कोई अज्ञात वाहन (Unidentified vehicle) वहां से गुज़र रही दो कारों (two cars) को टक्कर मारता हुआ भाग गया. टक्कर इतनी ज़ोर से लगी कि उसमें दोनों कारों के ड्राइवर्स (drivers died) की मौत हो गयी.

  • Share this:
धार. धार (dhar) ज़िले में एक भीषण सड़क हादसे (road accident) में 3 लोगों की मौत (3 people died) और 7 लोग घायल (7 injured) हो गए. किसी अज्ञात वाहन ने दो कारों में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि दोनों कारों के ड्राइवर्स की मौके पर ही मौत (drivers died) हो गयी.

सड़क पर पड़ी थीं लाशें
धार ज़िले के रणगांव के पास सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हो गयी.बताया जा रहा है रणगांव के पास कोई अज्ञात वाहन वहां से गुज़र रही दो कारों को टक्कर मारता हुआ भाग गया. टक्कर इतनी ज़ोर से लगी कि उसमें दोनों कारों के ड्राइवर्स की मौत हो गयी. ड्राइवर्स की पहचान मनोज ओर सचिन के तौर पर हुई है. इस दुर्घटना में एक कार में सवार दिलीप नाम का एक अन्य युवक भी मारा गया.
7 लोग घायल

इस दुर्घटना में दोनों कारों में सवार 7 लोग घायल हो गए. कार सवार लोग धार ज़िले के बाग के रहने वाले थे. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर धरमपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और  घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. धरमपुरी पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी हुई है.
बस ने मारी टक्कर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात वाहन की पहचान किसी चार्टर्ड बस के रूप में हुई है. पुलिस बस ड्राइवर और बस का पता लगा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें-रन फॉर यूनिटी में नहीं आए मेयर,कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर

इस IAS अफसर को आतंकी संगठनों से अब भी है जान का ख़तरा, CAT ने दी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...