Home /News /madhya-pradesh /

KBC: धोनी की रील वाइफ से शादी करना चाहते हैं धार के विजय

KBC: धोनी की रील वाइफ से शादी करना चाहते हैं धार के विजय

विजय पाल सिंह आज अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर होंगे

विजय पाल सिंह आज अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर होंगे

विजय पाल सिंह (Vijay Pal Singh) हैं तो वैसे कुरियर बॉय, लेकिन उनके सपनों की उड़ान बहुत ऊंची है. उन्होंने अपने जवाबों से बिग-बी (Big-B) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी चौंका दिया.

    भोपाल. धार जिले के कुरियर बॉय विजय पाल सिंह आज “कौन बनेगा करोड़पति” में अपना जलवा बिखेर सकते हैं. शो के प्रोमो में विजय महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो के मुताबिक, विजय ने 50 लाख रुपए जीत लिए हैं और अगला सवाल एक करोड़ के सवाल के लिए है.

    “कौन बनेगा करोड़पति” के प्रोमों में विजय ने ऑडियंस को यह कहकर चौंका दिया कि वे महेंद्र सिंह धोनी की “रील वाइफ (Reel Wife)” एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के जबरदस्त फैन हैं और उनकी मंशा कियारा से शादी करने की है. उनका फोटो विजय की जेब में ही रहता है. वे उन्हें अपना लकी चार्म मानते हैं.

    किसान और कुरियर बॉय हैं विजय

    विजय से बिग-बी ने कई सवाल किये. इस दौरान पता चला कि वे धार जिले के सलवा में रहते हैं. विजय लिविंग के लिए किसानी के साथ-साथ कुरियर पहुंचाने का काम भी करते हैं. उनकी मंथली इनकम 8000 रुपए ही है. उन्होंने ऑडियंस को बताया कि उन्हें पुलिस की नौकरी करनी है. उनका मानना है कि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती.  विजय पाल सिंह ने बताया कि केबीसी में आने का विचार उन्हें 2010 में आया था. इसकी तैयारी उन्होंने कॉम्पटीशन्स की किताबें पढ़कर की थी.

    Tags: Big-B, Bollywood, Kaun banega crorepati, KBC, Kiara Advani, Vijay Pal Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर