लाइव टीवी

धार के बदनवार में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत

Naveen | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 15, 2018, 11:26 PM IST
धार के बदनवार में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान धार के बदनवार में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भाजपा की तमाम योजनाओं के बारे में लोगों को बताने के लिए मध्य प्रदेश सरकार द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा धार जिले के बदनावर पहुँची. इसके पहले यात्रा ने जब ढोलाना गांव से जिले में प्रवेश किया तब यात्रा का पूरे मार्ग पर जगह-जगह कार्यकर्ता और लोगों ने रथ पर सवार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुष्पवर्षा कर और हार पहनाकर भव्य स्वागत किया.

  • Share this:
आगामी चुनाव के पहले जनता का आशीर्वाद लेने और जनता तक भाजपा की तमाम योजनाओं के बारे में लोगों को बताने के लिए मध्य प्रदेश सरकार द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा धार जिले के बदनावर पहुंची. इसके पहले यात्रा ने जब ढोलाना गांव से जिले में प्रवेश किया तब यात्रा का पूरे मार्ग पर जगह-जगह कार्यकर्ता और लोगों ने रथ पर सवार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुष्पवर्षा कर और हार पहनाकर भव्य स्वागत किया. अनेक स्थानों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रथ से ही जनता को संबोधित भी किया. जन आशीर्वाद यात्रा अपने तय कार्यक्रम से लगभग 3 घंटे देरी से बदनावर पहुंची.

बदनवार की कृषि उपज मंडी में विशाल आमसभा को सीएम शिवराजसिंह चौहान ने संबोधित किया. आमसभा के दौरान मंच पर प्रभात झा,साधना सिंह, धार के प्रभारी मंत्री अंतरसिंह आर्य, सांसद सावित्री ठाकुर, बदनावर विधायक भंवर सिंह शेखावत,अल्पसंख्यक मोर्चे के वरिष्ठ नेता शकील खान सहित जिले के विधायकों और हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम नागरिक भी मौजूद रहे. इस दौरान सीएम शिवराजसिंह चौहान ने मंच से आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम महिलाओं का उन्हें अद्भुत आशीष मिला है. साथ ही उन्होंने सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा. वहीं आमसभा के अंत मे उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देकर एक बार फिर उन्हें सीएम बनाने की अपील की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2018, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर