उमंग सिंगार से नहीं मिलेंगे दिग्विजय, आज सुबह का दिया था समय

दिग्विजय और कमलनाथ के बीच गुरुवार रात ही हुई थी चर्चा, मंत्रियों और विधायकों के बेबाक बयानों पर लगाम लगाने का लिया गया था निर्णय.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 11:53 AM IST
उमंग सिंगार से नहीं मिलेंगे दिग्विजय, आज सुबह का दिया था समय
गुरुवार देर रात सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह के बीच भी बैठक हुई थी. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 11:53 AM IST
भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस (Congress) में चल रही राजनीतिक उठा पटक ने अब एक और नया मोड़ ले लिया है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को लेकर दिए गए अपने बयान के बाद चर्चा में आए वन मंत्री उमंग सिंगार को एक और झटका लगा है. पहले दिग्विजय सिंह ने उन्हें मिलने के लिए शुक्रवार सुबह 10 बजे से 12 बजे का समय दिया था. लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिग्विजय उनसे मुलाकात नहीं करेंगे. गौरतलब है कि उमंग ने दिग्विजय सिंह को ब्लैकमेलर कह कर संबोधित किया था.

दिग्विजय और कमलनाथ की हुई थी मुलाकात
इससे पहले गुरुवार देर रात सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह के बीच भी बैठक हुई थी. सिंगार के लगाए आरोपों के बाद सिंह भोपाल पहुंचे थे और उसके बाद उन्होंने सीएम से मुलाकात की. एक घंटे तक चली इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच सिंगार के आरोपों और मंत्रियों के बयानों को लेकर चर्चा हुई. यह निर्णय लिया गया कि मंत्री और विधायकों के बेबाक बयानों पर अंकुश लगाया जाए ताकि पार्टी की छवि को नुकसान न पहुंचे.

सिंगार से भी मिले थे सीएम

इससे पहले मंगलवार को सीएम कमलनाथ और सिंगार की भी बैठक हुई थी. इसके बाद सिंगार के सुर अचानक बदल गए थे. उन्होंने कहा था कि मेरी शिकायतें दूर हो गई हैं और कमलनाथ सरकार स्थिर है. उन्होंने कहा था कि मैंने अपनी आपत्ति सीएम के सामने रखी है और उन्होंने उसका समाधान करने का आश्वासन दिया है. इस दौरान दिग्विजय सिंह पर उनके द्वारा लगाए गए आरोपों पर पूछे गए सवालों से वह बचते हुए दिखे थे.

ये भी पढ़ें- CM से मुलाक़ात के बाद बदल गए उमंग सिंघार के सुर, नहीं लिया दिग्विजय सिंह का नाम

Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...