CORONA पॉजिटिव शिवराज पर दिग्विजय का तंज, पूछा- क्या पुलिस आप पर भी दर्ज करेगी केस?
Bhopal News in Hindi

CORONA पॉजिटिव शिवराज पर दिग्विजय का तंज, पूछा- क्या पुलिस आप पर भी दर्ज करेगी केस?
पूर्व मुख्‍यमंत्री द‍िग्विजय सिंह ने मुख्‍यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान पर सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन न करने का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का आरोप लगाते हुए भोपाल पुलिस (Bhopal Police) ने उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की थी.   

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति में फैली कठुवाहट की बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. इस बार, जुबानी जंग की शुरूआत मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की तरफ से की गई है. दरअसल, आज सुबह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) ने संदेश जारी कर कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की चपेट में आने की जानकारी दी थी. शिवराज सिंह के इस संदेश के बाद दिग्विजय सिंह की तरफ से एक ट्वीट (Twit) आया, जिसमें उन्‍होंने तंज कसते हुए शिवराज सिंह से एक सवाल पूछा है.

उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाए गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस (Bhopal Police) ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली थी, आप पर कैसे करते. आगे अपना ख़्याल रखें.’






सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी थी कोरोना पॉज‍िटिव होने की सूचना
मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह ट्वीट कर सूचना दी थी कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉज‍िटिव आई है. उन्‍होंने बताया था कि उनमें COVID19 के लक्षण आ रहे थे और टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. उन्‍होंने अपील करते हुए यह भी कहा था कि उनके संपर्क में आने वाले सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और उनके निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाए. उन्‍होंने अपने ट्वीट में यह भी कहा था कि वह कोविड 19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार, उन्‍होंने खुद को क्वारन्टीन किया हुआ है. उन्‍होंने प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. उन्‍होंने कहा है कि कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किएृ लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे.

सीएम शिवराज ने इन मंत्रियों को सौंपी अपनी जिम्‍मेदारी
कोरोना वायरस की चपेट में आए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि कोविड 19 का समय पर इलाज होता है, तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. उन्‍होंने कहा है कि वह 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहे हैं और यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करेंगे. अपनी गैरमौजूदगी में उन्‍होंने गृह मंत्री डॉ. नरोत्‍त्‍म मिश्र, नगर विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, शिक्षा मंत्री विश्‍वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. आरपी चौधरी को जिम्‍मेदारी सौंपी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading