अपना शहर चुनें

States

नवोदय विद्यालय में फांसी पर लटकी मिली 6 वीं की छात्रा की लाश, पास में मिला सुसाइड नोट

नवोदय विद्यालय में छात्रा की लाश मिली
नवोदय विद्यालय में छात्रा की लाश मिली

पुलिस ने लाश को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा. मामला आत्महत्या का ही है या कुछ और इस मामले की जांच की जा रही है

  • Share this:
डिंडौरी के नवोदय विद्यालय में 6 वीं की एक छात्रा की लाश मिली है. लाश के पास एक पत्र मिला है, जिसमें लिखा है कि उसे स्कूल में अच्छा नहीं लगता और वो टीसी निकालना चाहती है. पहली नज़र में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस अभी कई ऐंगल से जांच कर रही है. छात्रा दो दिन पहले ही स्कूल आयी थी.

फांसी पर लटकी थी लाश
डिंडोरी के धमनगांव में जवाहर नवोदय विद्यालय में आज सुबह सनसनी फैल गयी.  यहां स्कूल के कैंपस में एक नाबालिग छात्रा की लाश फांसी पर लटकी दिखी. छात्रा का शव सीढ़ी की रेलिंग में रस्सी के सहारे लटका हुआ था. उसकी उम्र महज़ 11 साल थी. शव के पास से एक नोट मिला है जिस पर लिखा है- वो अपने पापा-मम्मी और परिवार से प्यार करती है. शिक्षक बनना चाहती है. लेकिन स्कूल में अच्छा नहीं लगता इशलिए टीसी निकालना चाहती है.

पिता ने उठाए सवाल
छात्रा भूमकुंडी गांव की रहने वाली थी और यहां 6वीं में पढ़ रही थी. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही उसके परिवार के लोग यहां उसे छोड़कर गए थे. खबर पाते ही छात्रा का परिवार फौरन मौके पर पहुंच गया. घटना से परिवार भी स्तब्ध है.  बच्ची के पिता ने स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है वो राजी-खुशी अपनी बच्ची को यहां छोड़कर गए थे, फिर ऐसा क्या हुआ.



पुलिस जांच

सूचना मिलने पर पुलिस भी फौरन मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा. मामला आत्महत्या का ही है या कुछ और इस मामले की जांच की जा रही है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें-ये लोग इंद्रदेव को यातना दे रहे हैं ताकि उनका दम घुटने लगे..


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज