अपना शहर चुनें

States

पानी के विवाद के चलते व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दहशत में ग्रामीण

ग्रामीणों से समझाइस करती पुलिस
ग्रामीणों से समझाइस करती पुलिस

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर जा रहे पुलिस वाहन के सामने विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने मांग की कि आरोपियों को गिरफ्तार कर गांव वालों के हवाले करे. विरोध बढ़ता देख पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइस की.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के समनापुर थाना इलाके के चांदरानी गांव में पानी के विवाद को लेकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि आज सुबह मृतक राम मिलने अपने खेत में सिंचाई के लिए पाइप के जरिए पानी ले रहा था, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

घटना के समय मृतक राम मिलन की पत्नी भी वहीं मौजूद और और अपने पति को बचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन आरोपियों ने उसकी भी जमकर पिटाई की और घटना स्थल से फरार हो गए. पति-पत्नी की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया. वारदात की जानकारी मिलने के बाद हजारों की संख्या में भीड़ मौके पर पहुंच गई और पूलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर जा रहे पुलिस वाहन के सामने विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने मांग की कि आरोपियों को गिरफ्तार कर गांव वालों के हवाले करे. विरोध बढ़ता देख पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइस की. कई घंटों की समझाइस के बाद ग्रामीण पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी शिवकुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा जताया.



यह भी पढ़ें-   छतरपुर में हुई लोहा व्‍यापारी की हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार
यह भी पढ़ें-  पिता से अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  घर की चौखट पर रिश्तों का खून, पति ने पत्नी को मारी गोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज