अपना शहर चुनें

States

डिंडौरी जिले में आग से एक दर्जन मकान जलकर ख़ाक, मंत्री ने दी राहत राशि

ग्रामीणों को राहत राशि और कपड़े देने के बाद हर तरह की मदद का आश्वामन देते खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे
ग्रामीणों को राहत राशि और कपड़े देने के बाद हर तरह की मदद का आश्वामन देते खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे

डिंडौरी जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मरवारी और कोहानी देवरी गांवों में आगजनी से एक दर्जन मकान जलकर ख़ाक हो गए. इन दोनों जगह गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में पीड़ित परिवारों का नगदी, जेवरात एवं गृहस्थी का सारा सामान जलकर बर्बाद हो गया.

  • Share this:
डिंडौरी जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मरवारी और कोहानी देवरी गांवों में आगजनी से एक दर्जन मकान जलकर ख़ाक हो गए. इन दोनों जगह गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में पीड़ित परिवारों का नगदी, जेवरात एवं गृहस्थी का सारा सामान जलकर बर्बाद हो गया. कल की रात सभी ने खुले आकाश के नीचे बिताई. आज स्थानीय विधायक व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने मरवारी व कोहानी देवरी गांवों का दौरा किया. मंत्री ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा जताया.

फिलहाल मंत्री द्वारा पीड़ित परिवारों को राशन, कपड़े एवं क्षति अनुसार दैवीय आपदा के अंतर्गत राहत राशि के चेक वितरित किए. ज्यादा नुकसान वाले परिवारों को एक लाख रूपये का चेक एवं क्षति अनुसार राशि का चेक मंत्री द्वारा प्रदान किया गया. गौरतलब है कि कल शहपुरा विधानसभा के मरवारी और कोहानी देवरी गांव में अलग अलग समय पर गैस सिलेंडर फटने से भीषण आग लगने की घटना हुई थीं. इस घटना में एक दर्जन से अधिक मकान पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गए ,

 



 
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज