लाइव टीवी

कांग्रेस पर फग्गन सिंह कुलस्ते का निशाना, बोले "प्रस्ताव पारित नहीं करने पर जनता मारेगी डंडा"

Vijay tiwari | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 1, 2019, 7:42 AM IST
कांग्रेस पर फग्गन सिंह कुलस्ते का निशाना, बोले
कांग्रेस पर फग्गन सिंह कुलस्ते का निशाना, बोले "प्रस्ताव पारित नहीं करने पर जनता मारेगी डंडा"

प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा, 'उनके बाप को भी इस योजना का प्रस्ताव पारित करना पड़ेगा नहीं तो जनता उन्हें डंडे से पीटेगी.'

  • Share this:
अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री और मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. दरअसल, फग्गन सिंह कुलस्ते बीते रविवार को एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने डिंडोरी जिले के मेहदवानी गांव पहुंचे थे. इस दौरान यहां पेयजल योजना से संबंधित सवाल पूछे जाने पर वो भड़क गए.

पेयजल योजना पर भड़के

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा, 'उनके बाप को भी इस योजना का प्रस्ताव पारित करना पड़ेगा, नहीं तो जनता उन्हें डंडे से पीटेगी.' उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से इसके लिए पैसे मिलते हैं, इसलिए किसी भी कीमत पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को वर्ष 2024 तक इस कार्य को पूरा करना होगा.

आकाश विजयवर्गीय पर भी दिया बयान

इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा बल्ले से निगम कर्मचारी को पीटने के सवाल पर कुलस्ते उनकी तरफदारी करते नजर आए. कुलस्ते का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जनप्रतिनिधियों का अपमान किया जा रहा है. इसलिए इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बीजेपी की सदस्यता अभियान के तहत डिंडोरी जिला मुख्यालय समेत मेहदवानी एवं शहपुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली. साथ ही कुलस्ते कई स्थानीय कार्यक्रम में शामिल भी हुए.

ये भी पढ़ें:- सूखी नदी में बारिश से आई बाढ़, तेज पानी में फंसे 7 मजदूर

ये भी पढ़ें:- फ्री में चिकन न देने पर दो युवकों ने मारे डाले पांच मुर्गे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डिंडोरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 7:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...