अपना शहर चुनें

States

मध्य प्रदेश में रिश्वत लेते सरकारी अफसर रंगे हाथों पकड़ाया

Photo- ETV
Photo- ETV

रीडर के पास डायवर्सन से जुड़ा एक मामला लंबित था. इस प्रकरण में वह जरूरी कार्रवाई करने के एवज में 15 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के डिंडौरी में लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते हुए एक सरकारी अफसर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यह अफसर डायवर्सन से जुड़े मामले में 15 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था.

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, एसडीएम ऑफिस में पदस्थ रीडर दिलीप चौकसे के खिलाफ रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिली थी. शिकायत की तस्दीक होने के बाद लोकायुक्त एसपी ने एक विशेष टीम का गठन किया था. इस टीम ने सोमवार सुबह रीडर को तीन हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा.

बताया जा रहा है कि रीडर चौकसे के पास डायवर्सन से जुड़ा एक मामला लंबित था. इस प्रकरण में वह जरूरी कार्रवाई करने के एवज में 15 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा था. इस कड़ी में रिश्वत की पहली किस्त के रूप में तीन हजार रुपए लेते ही लोकायुक्त पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.



लोकायुक्त पुलिस ने रीडर के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. कार्रवाई पूरी होने के बाद रीडर को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया.
ये भी पढ़ें: सहकारिता निरीक्षक को लोकायुक्त की टीम ने 30 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज