अपना शहर चुनें

States

आकाशीय बिजली का कहरः मां-बेटी और तीन छात्राओं सहित 7 की मौत

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

मध्यप्रदेश के डिंडौरी और कटनी जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से मां-बेटी और आठवीं कक्षा की तीन छात्राओं सहित सात लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के डिंडौरी और कटनी जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से मां-बेटी और आठवीं कक्षा की तीन छात्राओं सहित सात लोगों की मौत हो गई. राज्य में पिछले दो-तीन से मानसून सक्रिय है. दो दिन पूर्व छिंदवाड़ा और मंदसौर जिले में आकाशीय बिजली की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डिंडौरी जिले के शहपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भरोठी में साकुल नदी से नहा कर लौट रही माहेश्वरी परस्ते (26 वर्ष), उसकी बेटी शारदा परस्ते और आठवीं कक्षा की तीन छात्राएं पूनम बरमैया, सुषमा उलाड़ी और नान मार्को आकाशीय बिजली के चपेट में आ गए.

बहू का आरोप: पति से मिलाने के बहाने ससुर और जेठ ने किया रेप



ग्राम पंचायत के सचिव अजय सोंधिया ने बताया कि बुरी तरह से झुलसने की वजह से पांचों की मौके पर ही मौत हो गई. सचिव ने ही सबसे पहले पुलिस को हादसे की सूचना दी थी.
वहीं, राज्य के ही कटनी जिले के कुठला थाना के खमरिया ग्राम में आकाशीय बिजली ने कहर बरपाया. यहां भी एक मां-बेटी की आकाशीय बिजली के चपेट में आकर झुलसने से मौत हो गई. वहीं, चार अन्य लोग घायल हो गए.

VIDEO: भाजपा की महिला महापौर ने लगाए ठुमके, जमकर उड़ाए नोट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज