होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /स्कूल और तिरंगा स्थल के बीच शराब की दुकान, उमा ने पत्थर या गोबर नहीं फेंका, इस बार बोलीं....

स्कूल और तिरंगा स्थल के बीच शराब की दुकान, उमा ने पत्थर या गोबर नहीं फेंका, इस बार बोलीं....

उमा भारती मध्य प्रदेश में शराबबंदी की लगातार मांग कर रही हैं.

उमा भारती मध्य प्रदेश में शराबबंदी की लगातार मांग कर रही हैं.

Liquor Ban Campaign : डिंडौरी जिले के शहपुरा तहसील मुख्यालय में उस वक्त एकदम से हड़कंप मच गया जब प्रदेश की पूर्व मुख्यमं ...अधिक पढ़ें

डिंडौरी. बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पूरे फॉर्म में हैं. वो शराबबंदी का संकल्प ले चुकी हैं और ताबड़तोड़ तरीके से अपने अभियान में लगी हुई हैं. आज उन्होंने डिंडौरी जिले के शहपुरा में धावा बोल दिया. उनके पहुंचने से हड़कंप मच गया. उमा ने यहां बीच शहर में खुली शराब की दुकान हटाने का संकल्प लिया. वो बोलीं, ‘इसे हटवाने के लिए मैं सारे काम छोड़कर आऊंगी.’

डिंडौरी जिले के शहपुरा तहसील मुख्यालय में उस वक्त एकदम से हड़कंप मच गया जब प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अचानक यहां शराब की एक दुकान पर जा पहुंचीं. ये दुकान शहपुरा तहसील मुख्यालय में नगर के बीचोंबीच सरकारी स्कूल के ठीक पास है. उमा का विरोध इसी बात पर है कि नगर के बीच और वो भी स्कूल के पास शराब की दुकान क्यों.

‘मैं सारे काम छोड़कर आ जाऊंगी… ‘
शराब की इसी दुकान से कुछ दूरी पर नगर परिषद ने विशाल तिरंगा स्थायी रूप से फहराया है. उमा भारती का कहना है कि इस शराब की दुकान को बंद करने के लिए सीएम शिवराज सिंह ने भी निर्देश दिए थे. लेकिन सीएम के निर्देशों का भी पालन नहीं किया जा रहा है. उमा भारती ने सख्त लहजे में कहा कि यह शराब की दुकान सारे नियम कायदों का उल्लंघन कर रही है. शराब की दुकान से स्कूल की दूरी 50 मीटर से भी कम है तो वहीं कुछ ही दूरी पर तिरंगा ध्वज भी है. इसलिए यह दुकान हर हालत में बंद हो जानी चाहिए. नहीं तो मैं खुद सारे काम छोड़कर यहां आ जाऊंगी.

हर हाल में हटाएंगे शराब दुकान
मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने स्कूल के पास शराब की दुकान संचालन पर दुख जताया और सीएम शिवराज सिंह से बात कर दुकान को हटाने का आश्वासन दिया. उमा भारती ने मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी भूमिका के बारे में कहा, ‘उनकी भूमिका सिर्फ बीजेपी की सरकार बनाने की रहेगी.’ उन्होंने कहा, ‘मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सफाया हो चुका है. कांग्रेस के पास कोई चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं बचा है. दिग्विजय सिंह बाहर निकलते हैं तो वोट कम हो जाते हैं.’ एमपी में गुजरात जैसे परिणाम आने का भी दावा उमा भारती ने किया है.

Tags: Dindori S13p20, Liquor Ban, Madhya pradesh latest news, Uma bharti

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें