अपना शहर चुनें

States

पंजाब नेशनल बैंक पर चोरों का धावा, खिड़की तोड़ उड़ाए 15 लाख

बैंक के अंदर घुसते ही शातिर चोरों ने पहले बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया.
बैंक के अंदर घुसते ही शातिर चोरों ने पहले बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया.

बैंक के कैश लाकर में करीब 15 लाख रूपये रखा हुआ था जिसपर चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में डिंडोरी ज़िले के करंजिया पंजाब नेशनल बैंक में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना देर रात की बताई जा रही है जब अज्ञात बदमाश खिड़की तोड़कर बैंक के अंदर घुस गये और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बैंक के अंदर घुसते ही शातिर चोरों ने पहले बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया.

सूत्रों की माने तो बैंक के कैश लाकर में करीब 15 लाख रूपये रखा हुआ था जिसपर चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया है. वहीं बैंक प्रबंधन अभी इस मामले में चुप्पी साधे हुये है, जबकि एसपी खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये हैं.

एसपी ने बताया कि अज्ञात बदमाश गैस कटर के जरिये खिड़की तोड़कर अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया है. बैंक से कितना रकम चोरी हुआ है जिसकी जांच की जा रही है. घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वाड डिण्डोरी से बुलवाया गया है.



बता दें कि करंजिया में राष्ट्रीयकृत बैंक की यह एकमात्र शाखा है और यहां खाताधारकों की संख्या काफी अधिक है ऐसे में यहां बड़ी चोरी से भी इंकार नही किया जा सकता इसके साथ ही बैंक के अंदर ही एटीएम भी संचालित है.
डिंडोरी अमरकंटक मुख्यमार्ग पर यह बैंक है. कस्बे के अंदर बड़ी घटना हुई है पुलिस की गस्ती पर भी घटना ने सवालिया निशान लगा दिए हैं क्योंकि बैंक से कुछ ही दूरी पर थाना भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज