अपना शहर चुनें

States

दिग्विजय से बंद कमरे में मिले अशोक गहलोत, राजनीतिक कयास तेज

डिंडौरी पहुंचे अशोक गहलोत ने बंद कमरे में दिग्विजय सिंह एवं उनकी पत्नी अमृता राय से मुलाकात की
डिंडौरी पहुंचे अशोक गहलोत ने बंद कमरे में दिग्विजय सिंह एवं उनकी पत्नी अमृता राय से मुलाकात की

गहलोत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की हर सांस में राजनीति होती है, केजरीवाल काफी गुणा भाग करने के बाद सोच समझकर अपनी राजनीतिक हितों की रक्षा करने के लिए माफीनामा देते फिर रहे हैं.

  • Share this:
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से नर्मदा सेवा यात्रा के दौरान मुलाकात की. डिंडौरी पहुंचे अशोक गहलोत ने बंद कमरे में दिग्विजय सिंह एवं उनकी पत्नी अमृता राय से मुलाकात की है.

हालांकि इस मुलाक़ात को अशोक गहलोत ने सामान्य बताया और नर्मदा सेवा यात्रा को ऐतिहासिक बताते हुए उसमें शामिल होने के अवसर को खुद का सौभाग्य बताया. लेकिन इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पिछले 6 महीनों से पैदल नर्मदा परिक्रमा यात्रा पर हैं. उनकी पत्नी अमृता राय की तबियत खराब होने की वजह से तीन दिन से परिक्रमा यात्रा डिंडौरी में ही रुकी हुई है.



मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा चलाए जा रहे माफीनामे के घटनाक्रम को आड़े हाथ लेते हुए केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की हर सांस में राजनीति होती है, केजरीवाल काफी गुणा भाग करने के बाद सोच समझकर अपनी राजनीतिक हितों की रक्षा करने के लिए माफीनामा देते फिर रहे हैं.
ये भी पढ़ें- अमृता राय की तबीयत बिगड़ी, दिग्विजय सिंह ने रोकी नर्मदा यात्रा

यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का इस्तीफा, ब्राह्मण चेहरे की हो सकती है ताजपोशी

प्रीति सुसाइड केस: मृतका के भाई का खुलासा, परिवार को मिल रही है धमकी

कांग्रेस का वार- BJP ने तो संसद में कह दिया था कि सीता मां तो कभी थी ही नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज