अपना शहर चुनें

States

घटिया चावल वितरित करने पर मंत्री ने राशन दुकान संचालक को लगाई फटकार

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री का सख्त निर्देश है कि जहां कोई गड़बड़ी हो या जहां मिलावटखोरी हो रही है उसे तुरंत रोका जाए.
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री का सख्त निर्देश है कि जहां कोई गड़बड़ी हो या जहां मिलावटखोरी हो रही है उसे तुरंत रोका जाए.

डिंडौरी जिला मुख्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम अचानक सुबखार स्थित राशन दुकान की जांच करने पहुंच गए.

  • Share this:
डिंडौरी जिला मुख्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) ओमकार मरकाम (Omkar Markam) अचानक सुबखार स्थित राशन दुकान (Ration Shop) की जांच करने पहुंच गए. दरअसल सरकारी राशन दुकान से गरीबों को घटिया चावल (Poor Quality Rice) वितरित किए जाने की सूचना मंत्री मरकाम को मिली थी. गरीबों को घटिया चावल वितरित किए जाने को लेकर ओमकार मरकाम ने दुकान संचालक को फटकार लगाई. साथ ही मंत्री ने अधिकारियों को मौके पर बुलाकर अच्छी क्वालिटी का चावल वितरित कराने के निर्देश दिए.



मंत्री ने अधिकारियों को मौके पर बुलाकर गुणवत्तापूर्ण चावल वितरित कराने का दिया निर्देश



मंत्री इस बात से सहमत हुए कि जिला मुख्यालय (District Headquarter) में संचालित शासकीय उचित मूल्य की दुकान में जब धड़ल्ले से घटिया चावल वितरण हो रहा है तो ऐसे में ग्रामीण अंचलों में संचालित शासकीय उचित मूल्य की दुकानों में हालात और भी बुरे होंगे.
मंत्री मरकाम ने मीडिया से मुखातिब होते हुए मिलावटखोरी को बड़ी चुनौती बताया. साथ ही मिलावटखोरों पर जल्द कड़ी कार्रवाई किए जाने का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का सख्त निर्देश है कि जहां कोई गड़बड़ी हो या जहां मिलावटखोरी हो रही है उसे तुरंत रोका जाए.

ये भी पढ़ें - जन्माष्टमी परCM कमलनाथ में समर्थकों को नज़र आए अर्जुन

ये भी पढ़ें - चेक बुक चुराकर 2 करोड़ की धोखाधड़ी की रची साजिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज