लाइव टीवी

नशे में धुत SAF के जवान ने सरे बाजार शुरू कर दी नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, फिर...

Vijay tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 7:43 AM IST
नशे में धुत SAF के जवान ने सरे बाजार शुरू कर दी नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, फिर...
इसी थाने में दर्ज हुआ है एसएएफ के जवान के खिलाफ मामला

डिंडौरी जिले के बजाग थाना में तैनात स्पेशल आर्म्ड फोर्स ( SAF) के संदीप बघेल नाम के एक जवान ने नशे की हालत में सरे बाजार एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
डिंडौरी. जिले में खाकी वर्दी एक बार फिर शर्मसार हुई है. बजाग थाना में पदस्थ स्पेशल आर्म्ड फोर्स ( SAF) के संदीप बघेल नाम के एक जवान ने एक नाबालिग छात्रा से सरे बाजार छेड़खानी ( molesting minor girl) की. गुरुवार की इस घटना की जानकारी जब उस छात्रा के घर वालों को मिली तो वे पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. उनकी इस शिकायत पर पुलिस ने नशे में धुत (Drunk) आरोपी जवान संदीप बघेल के खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया. इसके साथ ही संदीप को हिरासत में भी ले लिया. पुलिस के अधिकारी इस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

शराब के नशे में धुत था जवान, खुद को फंसता देख मौके से भाग खड़ा हुआ 

बताया जाता है कि शराब के नशे में धुत संदीप ने बाजार में ही नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की. जवान की हरकतों को देख स्थानीय लोग छात्रा की मदद के लिए आगे आए. लोगों को अपनी ओर आता देख जवान मौके से भाग खड़ा हुआ.

पुलिस की हिरासत में नाबालिग लड़की से छेड़खानी करने वाला जवान संदीप 


बहरहाल, पुलिस ने आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज़ कर जांच की जा रही है. गौरतलब है कि बजाग नक्सल प्रभावित थाना है, जिसके कारण वहां SAF जवानों को तैनात किया गया है. जवान की इस करतूत ने खाकी को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है.

 

ये भी पढ़ें- झाबुआ उपचुनाव: हार के बाद BJP कार्यालय में हो रहा था मंथन, अचानक फोन आने के बाद शिवराज दिल्‍ली रवाना
Loading...

हनी ट्रैप केस: महिला आरोपियों के बैंक लॉकर से मिली 60 लाख की नगदी और सोने-हीरे के जेवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डिंडोरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 7:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...