अपना शहर चुनें

States

पीएम मोदी के कार्यक्रम में आ रही बस पलटी, तीन की मौत

Photo- ETV
Photo- ETV

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने अमरकंटक जा रही बस सोमवार तड़के डिंडौरी जिले में अनियंत्रित होकर पलट गई. करंजिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के पास हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में यात्री बस पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई. बस में सवार लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में होने वाले नर्मदा सेवा यात्रा के समापन समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इस हादसे में 42 लोग घायल हो गए, जिनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने अमरकंटक जा रही बस सोमवार तड़के डिंडौरी जिले में अनियंत्रित होकर पलट गई. करंजिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के पास हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

बस में सवार सभी लोग कटनी जिले के रहने वाले थे और देर रात को विशेष बस से अमरकंटक के लिए रवाना हुए थे. दो मृतकों की शिनाख्त आजाद तिवारी पंचायत सचिव विलायत कला जिला कटनी और पंसुखरा के सचिव आशाराम साहू के रूप में हुई हैं.



इस हादसे में 42 अन्य लोग भी घायल हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए करंजिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर 12 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज