अपना शहर चुनें

States

डिंडौरी-शाहपुरा में बागियों ने भरे नामांकन, एक सीट पर 13 उम्मीदवार

शाहपुरा नगर परिषद मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे की विधानसभा में है और खुद भाजपा प्रत्याशी का नामांकन भरवाने मंत्री खुद पहुंचे थे.
शाहपुरा नगर परिषद मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे की विधानसभा में है और खुद भाजपा प्रत्याशी का नामांकन भरवाने मंत्री खुद पहुंचे थे.

मध्यप्रदेश के डिंडौरी और शाहपुरा नगर परिषद चुनावों में मंगलवार को नामांकन जमा करने के अंतिम दिन भारी गहमागहमी रही.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के डिंडौरी और शाहपुरा नगर परिषद चुनावों में मंगलवार को नामांकन जमा करने के अंतिम दिन भारी गहमागहमी रही. दोनों ही जगहों पर भाजपा और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी होने के बाद भी नाराज नेताओं ने बगावत कर अध्यक्ष पद के लिए नामांकन फार्म दाखिल कर दिया है. इसके भाजपा पदाधिकारियों के होश उड़े हुए हैं. हालांकि कांग्रेस ने अभी तक अपना अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. हालांकि दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने 27 जुलाई को नाम वापसी की तारीख तक सबकुछ ठीक होने की उम्मीद जताई है. शाहपुरा सीट पर तो अध्यक्ष पद के लिए 13 उम्मीदवारों ने नामांकन ​दाखिल किया है.

जानकारी के अनुसार नगर परिषद डिंडौरी में कुल 15778 मतदाता है. यहां भाजपा समर्थित पंकज तेकाम ने नामांकन पर्चा भरा है. वहीं भाजपा से नाराज होकर शैलेन्द्र ठाकुर ने निर्दलीय पर्चा दाखिल कर दिया है. दूसरी ओर कांग्रेस से लाल बहादुर वनवासी और सुरेन्द्र सरैया ने नामांकन पत्र भरा है.

नगर परिषद शाहपुरा में कुल मतदाता 8145 है लेकिन यहां से अध्यक्ष पद के लिए 13 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरा हुआ है. भाजपा ने कमल अग्रवाल को अपना प्रत्याशी घोषित किया. पार्टी से बगावत कर देवी प्रसाद, जगन्नाथ वनवासी, कपिल गुप्ता, रघुवर अवधिया, सतेंद्र अग्रवाल, सुधीर साहू ने नामांकन भरा है. काग्रेंस से राजेश गुप्ता, राजकिशोर गुप्ता, राम प्रताप सिंह, आशीष गिरी गोस्वामी ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. इनके अलावा बसपा से प्रमोद उसराठे और निर्दलीय रामकुमार रजक भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. शाहपुरा नगर परिषद मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे की विधानसभा में है और खुद भाजपा प्रत्याशी का नामांकन भरवाने मंत्री खुद पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज