अपना शहर चुनें

States

महिला रसोइया ने पहली कक्षा के स्टूडेंट पर फेंकी गर्म दाल, बुरी तरह झुलसा

Photo- ANI
Photo- ANI

मिड डे मील बनाने वाली रसोइया को इतना गुस्सा आया कि उसने मासूम के चेहरे पर गर्म दाल फेंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2018, 10:10 AM IST
  • Share this:
मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के एक सरकारी छात्रावास में एक बेहद अमावनीय मामला सामने आया है. यहां मिड डे मील बनाने वाली महिला रसोइया ने कथित तौर पर पहली कक्षा के छात्र के चेहरे पर गर्म दाल फेंक दी. छात्र का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. यह घटना सात दिन पुरानी है, जिसका अब खुलासा हुआ है. छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, लुढरा गांव की प्राथमिक शाला में पहली कक्षा के छात्र प्रिंस झारिया पर मिड डे मील बनाने वाली रसोइया को इतना गुस्सा आया कि उसने मासूम के चेहरे पर गर्म दाल फेंक दिया. मासूम प्रिंस का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रसोइया से खाना मांग लिया. गर्म दाल से मासूम का चेहरा बुरी तरह झुलस गया.

यह घटना 23 जनवरी की बताई जा रही है. हैरत की बात यह है कि स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने के लिए बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करने की बजाय घर भेज दिया. स्कूल प्रबंधन पर आरोप है कि उसने आरोपी रसोइया पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.



हालांकि, रसोईया ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है. हालांकि. पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.
घटना के बाद परिजनों में इतनी दहशत है, उन्होंने प्रिंस को स्कूल नहीं भेजने का मन बना लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज