MP: डॉक्टरों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लिखा पत्र, बोले-अस्पतालों के सामने तैनात की जाए पुलिस

मध्य प्रदेश के डॉक्टरों ने सीएम को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है.

मध्य प्रदेश के डॉक्टरों ने सीएम को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है.

प्रदेश में मरीजों के परिजनों के द्वारा आये दिन डॉक्टरों (Doctors) को पीटने की घटना का वीडियो वायरल(Video Viral) हो रहा है. इसके बाद सेंट्रल मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने सीएम को पत्र लिखकर अस्पतालों (Hospitals) के बाहर पुलिस (Police) को तैनात करने की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 12:03 AM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण के बीच डॉक्टर मरीजों की जान बचाने में जुटे हुए हैं. तो वहीं अनहोनी होने पर डॉक्टरों (Doctors) के साथ मारपीट की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने सीएम को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है. सेंट्रल मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने सीएम को पत्र लिखकर कहा कि डॉक्टरों के साथ ही दूसरे स्टाफ की कमी दवा उपकरणों, ऑक्सीजन और अस्पतालों में सुविधाओं के बीच डॉक्टर दिन रात कोरोना संक्रमितों को ठीक करने में जुटे हैं.

मरीज की मौत होने पर उनके परिजनों का गुस्सा अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और जूनियर डॉक्टरों पर फूट पड़ता है. जिसमें मरीज के परिजन डॉक्टरों पर हमला कर उन्हें घायल कर देते हैं. ऐसे में सेंट्रल मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पत्र लिखकर अपील की है कि सभी सरकारी अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों और बड़े अस्पतालों के बाहर और वार्डों में सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात की जाए.

Youtube Video


कोरोना ने एक-एक कर मां और दोनों बेटियों की ले ली जान, अब घर में रह गया सिर्फ बेटा
बीते कुछ दिनों में बढ़ी है डॉक्टरों से मारपीट की घटनाएं

मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटनाओ में इजाफा हुआ है. मरीजों के परिजनों द्वारा डॉक्टरों के साथ मारपीट के वीडियो भी लगातार वायरल हो रहे हैं. इंदौर में डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटना हुई तो भोपाल के चिरायु अस्पताल में मरीज के परिजनों का गुस्सा डॉक्टरों पर फूट पड़ा. वहीं दूसरी तरफ ग्वालियर में डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. इसके बाद डॉक्टरों ने काम बंद कर हड़ताल शुरू कर दी. प्रदेश भर में डॉक्टरों के साथ लगातार मारपीट की घटनाओं के बाद अब सेंट्रल मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने सुरक्षा की मांग के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज