लाइव टीवी

मंगेतर ने रची होने वाले पति की हत्या की साजिश, प्रेमी नहीं चला सका गोली और फिर...

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 14, 2019, 7:06 PM IST
मंगेतर ने रची होने वाले पति की हत्या की साजिश, प्रेमी नहीं चला सका गोली और फिर...
साहिल अपनी मंगेतर का इंतजार कर ही रहा था कि एक नकाबपोश बाइक सवार वहां पहुंचा और बाइक से उतर कर उसके पीछे खड़ा हो गया.(सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित युवक के मुताबिक युवती ने उसे शादी से पहले मिलने के लिए बुलाया था. जिसके लिए वो राजी हो गया और मिलने अलीराजपुर (Alirajpur) से 20 किमी दूर फाटा डैम (Fata Dam) गया. वो वहां अपनी मंगेतर (Fiance) का इंतजार कर ही रहा था कि एक नकाबपोश बाइक सवार वहां पहुंचा और उस पर गन तान दी...

  • Share this:
अलीराजपुर. जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां होने वाली पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ साजिश रचकर, मंगेतर पर जानलेवा हमला करवाया. मामला शनिवार का बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक अलीराजपुर (Alirajpur) निवासी साहिल का रिश्ता, कुक्षी की रहने वाली युवती से 3 साल पहले तय हुआ था. 29 दिसंबर 2019 को दोनों की शादी की तारीख तय हुई, लेकिन उससे पहले ही युवती ने अपने प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या की योजना बना डाली. हालांकि गोली न चल पाने की वजह से मंगेतर बाल-बाल बच गया. पीड़ित युवक ने अपनी होने वाली पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

मंगेतर को मिलने बुलाया
पीड़ित के मुताबिक युवती ने उसे शादी से पहले मिलने के लिए बुलाया था. जिसके लिए वो राजी हो गया और मिलने अलीराजपुर से 20 किमी दूर फाटा डैम (Fata Dam) गया. साहिल ने बताया कि वो वहां अपनी मंगेतर का इंतजार कर ही रहा था कि एक नकाबपोश बाइक सवार वहां पहुंचा और बाइक से उतर कर उसके पीछे खड़ा हो गया. इससे पहले कि वो कुछ समझ पाता नकाबपोश युवक ने गन निकाली और उस पर तान दी.

ऐसे में माजरा समझ में आते ही पीड़ित के उसके होश उड़ गए, लेकिन वो स्कूटी से था और उसमें चाबी भी लगी हुई थी लिहाजा भागने की नियति से उसने तुरंत स्कूटी स्टार्ट की और वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन घबराहट के चलते वो गाड़ी संभाल नहीं सका और गड्ढे में फिसल गया. जिसके बाद नकाबपोश युवक वहां पहुंचा और उसे निशाने पर लेकर गोली मरने की कोशिश की, लेकिन गोली, गन में फंस गई और उससे फायर नहीं हो पाया.

जिसके बाद उन दोनों में हाथापाई हुई. उस दौरान नकाबपोश के चेहरे से नकाब उतर गया. साहिल के मुताबिक चेहरा देखते ही उसने नकाबपोश को पहचान लिया क्योंकि उसने उसे पहले भी अपनी मंगेतर के साथ देखा था. उसके बाद वो किसी तरह से जान बचा कर वहां से भागा. अलीराजपुर पहुंच कर उसने परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी.

दहशतजदा परिवार ने नानपुर थाने पर युवती और उसके प्रेमी पर मामला दर्ज करवाया है. एडिशनल एसपी अलीराजपुर के मुताबिक पुलिस को तहरीर मिली है और फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें-  नरसिंहपुर को सीएम कमलनाथ ने दी करोड़ों की सौगात, कहा- विकास का नया इतिहास बनाएंगे...
Loading...



तनाव में हैं राजधानी भोपाल के पुलिस जवान : मेडिकल रिपोर्ट में खाकी अनफिट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीराजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...