पांचवी क्लास के बच्चे ने ऑनलाइन क्लास के बाद लगा ली फांसी, बाथरूम में स्कूल टाई से लटका मिला शव

सार्थक सक्सेना (फाइल फोटो)
सार्थक सक्सेना (फाइल फोटो)

परिजनों का कहना है कि घटना के दिन सार्थक ऑनलाइन क्लास के बाद भी काफी देर तक पढ़ता रहा, जिसके बाद उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 4:28 PM IST
  • Share this:
ग्वालियर. देश भर में फैली कोरोना महामारी (COVID-19) और इसके चलते आ रही परेशानियों के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आ रही है. जहां पांचवी कक्षा के एक छात्र ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि बच्चे के द्वारा उठाये गए इस कदम से पहले उसने ऑनलाइन क्लास (Online Class) अटेंड की थी. हालांकि बच्चे ने यह कदम क्यों उठाया इस पर अभी सवाल बना हुआ है. मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रहने वाले सार्थक सक्सेना ने गुरुवार को घर के बाथरूम में स्कूल टाई का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले बच्चे ने ऑनलाइन क्लास अटेंड की थी. मामले में बच्चे के पिता अलकेश सक्सेना ने बताया कि सार्थक पढ़ाई में बहुत होशियार था. उन्होंने बताया कि सार्थक दो ऑनलाइन क्लास अटेंड करता था. वहीं क्लास के बाद भी वो रोचक और पढ़ाई के लिए नई-नई जानकारियां इकठ्ठा करता रहता था.





परिजनों का कहना है कि घटना के दिन सार्थक ऑनलाइन क्लास के बाद भी काफी देर तक पढ़ता रहा, जिसके बाद उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया. ऐसे में इस बात पर सवाल बना हुआ है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बच्चे ने इस घटना को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज