अपना शहर चुनें

States

पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने सीएम शिवराज को नरपिशाच कहा

मीडिया से बात करते पूर्व मंत्री राजा पटेरिया.
मीडिया से बात करते पूर्व मंत्री राजा पटेरिया.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नरपिशाच कहा है. पुलिस गोलीबारी में किसानों की मौत को लेकर दमोह जिला कलेक्टरेट के सामने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने सीएम के लिए इस आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नरपिशाच कहा है. पुलिस गोलीबारी में किसानों की मौत को लेकर दमोह जिला कलेक्टरेट के सामने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने सीएम के लिए इस आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया.

जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान पहले तो कांग्रेसियों ने नारेबाजी के साथ कलेक्टरेट कार्यालय में जबरन प्रवेश की कोशिश की.

फिर अपनी मांगों का ज्ञापन एडीएम को सौंपकर पुतला दहन किया. इस दौरान पुलिस एवं कांग्रेसियों के बीच धक्कामुक्की भी हुई.



ज्ञापन सौंपने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिर से शिवराज का पुतला जलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.
धक्कामुक्की के बीच पुलिस ने पुतले पर पानी डाल दिया. इस दौरान पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने आक्रोश जताते हुए कहा कि मंदसौर में छह नहीं नौ से दस किसानों के मारे जाने की रिपोर्ट आ रही है. उन्होंने सरकार पर किसानों के शव छिपाने के आरोप लगाए.

आंदोलन में शामिल कांग्रेस के अन्य लोगों ने भी मंदसौर की घटना पर आक्रोश जताया. साथ ही अपने आंदोलन को आगामी दिनों में उग्र करने की बात कही. वैसे जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश अध्यक्ष के आव्हान के बावजूद आज जिले में बंद का आह्वान नहीं किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज