बालाघाट के कोविड सेंटर में शराब पार्टी का Video वायरल होने के बाद चार कर्मचारी निलंबित

कोविड सेंटर में शराब पार्टी करने लोगों को खिलाफ कार्रवाई का जानकारी देते अधिकारी.
कोविड सेंटर में शराब पार्टी करने लोगों को खिलाफ कार्रवाई का जानकारी देते अधिकारी.

बालाघाट (Balaghat) के एक कोविड सेंटर (Covid Center) में शराब पार्टी (Wine party) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. यह वीडियो जैसे ही स्थानीय प्रसाशन के लोगों तक पहुंचा चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 2:15 PM IST
  • Share this:
बालाघाट. बालाघाट (Balaghat) में एक कोविड सेंटर (Covid Center) पर चल रही शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Video) के सामाने आने के बाद स्थानीय स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की जमकर किरकिरी हो रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो गायखुरी कोविड सेंटर का है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और ठेकेदार के कर्मचारी शराब पार्टी कर रहे हैं. मजे की बात यह है कि वायरल वीडियो पार्टी के दौरान नशे में चूर एक व्यक्ति द्वारा बनाया गया था, जो अब शोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो ने जहां एक ओर स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों की करतूत को उजागर कर दिया है, वहीं कोविड सेंटर जैसे संवेदनशील जगह की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. बहरहाल सीएमएचओ ने वायरल वीडियो में दिख रहे स्वास्थ विभाग के चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. साथ ही अन्य लोगों पर कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए हैं.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारक होंगे सचिन पायलट, सोनिया गांधी नहीं करेंगी प्रचार



बालाघाट में कोविड सेंटर पर शराब पार्टी का वीडियो ऐसे समय पर आया है, जब उज्जैन में जहरीली शराब पीने के कारण 16 लोगों की मौत हो चुकी है. पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी सिकंदर और गब्बर को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशासन ने दोनों आरोपियों के मकानों को भी गिरा दिया है. जब राज्य में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में भी कोविड सेंटर में ये बेपरवाह लोग शराब पार्टी कर रहे हैं. इनको अपनी जान की जरा भी परवाह नहीं है. इनको आरोपियों ने उज्जैन में बहुचर्चित जहरीली शराब कांड से कोई भी सबक नहीं सीखा. खुद और अपने दोस्तों की जान को जोखिम में डालकर शराब पार्टी कर रहे थे. वहीं उज्जैन में नकली शराब कांड में पुलिस ने 104 लोगों को गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज