लाइव टीवी

दर्दनाक हादसाः ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने जा रहे 7 हॉकी खिलाड़ियों की कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 1:43 PM IST
दर्दनाक हादसाः ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने जा रहे 7 हॉकी खिलाड़ियों की कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत
हादसा इतना भीषण था कि चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई.

होशंगाबाद (Hoshangabad) में हुआ हादसा, तीन खिलाड़ी घायल, सभी खिलाड़ी निजी कार से इटारसी जा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 1:43 PM IST
  • Share this:
होशंगाबाद. शहर के पास ही सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक तेज रफ्तार कार (Car) बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. चारों मृतक हॉकी के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी (National lavel Hockey player) थे. जो ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने आए थे. कार में कुल 7 हॉकी खिलाड़ी सवार थे. ये सभी होशंगाबाद (Hoshangabad) से कुलामणी जा रहे थे. जहां पर इन सभी का हॉकी मैच था. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उसके बाद पलट कर सड़क से नीचे जा गिरी.

अस्पताल में भर्ती घायल खिलाड़ियों का इलाज करते चिकित्सक.


मौके पर ही हो गई मौत
हादसा इतना भीषण था कि चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान आशीष लाल, अनिकेत, आदर्श हलदुआ और शहनवाज के तौर पर हुई है. वहीं घायलों में साहिल चोरे, सोन इटारसी और अक्षय अवस्‍थी हैं जिन्हें होशंगाबाद के ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


Loading...



हॉकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए थे खिलाड़ी
जानकारी के अनुसार होशंगाबाद में ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है. यह सभी खिलाड़ी भी उसी में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे. टीमों के ज्यादा होने के चलते कुछ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्‍था पास ही इटारसी में की गई थी. यह सभी खिलाड़ी अपने ही वाहन से इटारसी निकले थे. हादसे के बाद न्यूज 18 से बातचीत में होशंगाबाद के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और जरूरत पड़ने पर उन्हें भोपाल स्‍थानांतरित किया जाएगा. वहीं उन्होंने बताया कि डीएम होशंगाबाद को भी उचित कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं.

(रिपोर्टः शैलेन्द्र कौरव)

ये भी पढ़ेंः भीषण हादसाः पटाखा कारोबारी के घर धमाका, एक की मौत, 5 घायल

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए होशंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...