लाइव टीवी

सड़क में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली बड़वानी से लापता हुई युवती

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 2, 2019, 5:01 PM IST
सड़क में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली बड़वानी से लापता हुई युवती
पुलिस कार्रवाई के लिए अभी भी युवती के बयानों का इंतजार कर रही है.

  • Share this:
बड़वानी: सड़क से गुजर रहे कुछ राहगीरों की निगाहें उस समय ठिठक गईं, जब उन्‍होंने सड़क पर एक युवती को बेहोशी (unconsciousness) की हालत में पड़े हुए देखा. इस युवती के हाथ, पैन और मुंह बंधे हुए थे. युवती की हालत देखकर राहगीरों को पूरा मामला समझने में देर नहीं लगी. उन्‍होंने तत्‍काल राजनगर थाना पुलिस (Rajnagar police station) को फोन कर युवती के बाबत सूचना दी. पुलिस की सलाह पर इन्‍हीं राहगीरों ने इस युवती को स्‍थानीय अस्‍पताल (hospital) में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

रहस्‍यमय परिस्थितयों में लापता हुई थी युवती
मामले की प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवती 25 सितंबर को रहस्‍यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी. युवती के लापता होने की शिकायत जुलवानिया थाने (Julwania police station) में दर्ज है. इस पूरे मामले में सबसे खास बात यह है कि युवती के लापता होने के बाद एक अज्ञात शख्‍स ने फोन कर उसके पति से पूछा था कि क्‍या लड़की घर से गायब हो गई है. हां में जवाब देने पर, उस शख्‍स ने ‘ढूंढ़ सकों तो ढूंढ़ लो’ की चुनौती देकर फोन का दिया था.

पीड़िता के पति ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोपी

स्‍थानीय सूत्रों के अनुसार, युवती जुलवानिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है. 25 सितंबर को 12वीं कक्षा की परीक्षा देने के लिए वह घर से राजपुर के लिए निकली थी, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला. किसी अनहोनी की आशंका के चलते, युवती के परिजनों ने जुलवानिया थाने पर गुमशुदगी भी दर्ज करा दी. युवती के पति ने मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि जुलवानिया पुलिस को उसने न केवल धमकी भरे फोन की सूचना दी थी, बल्कि वह फोन नंबर भी उपलब्‍ध कराया था.

कार्रवाई के लिए पुलिस को के बयान का इंतजार
पीड़ित के पति का आरोप है कि 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा नंबर ट्रेस नहीं किया गया और छठे दिन उसकी पत्नी हाथ पैर और मुंह बंधी अवस्था में पड़ी हुई मिली. युवती के पति ने यह भी आरोप लगाया कि राजपुर के एक युवक पर उसे शंका है, जिसने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं, इस मामले में बड़वानी एसपी डीआर तेनिवार ने कहा कि मामले में पीड़ित युवती बयान देने की स्थिति में नहीं है. जैसे ही युवती के बयान होंगे, उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी.यह भी पढ़ें:
4 वर्षीय बच्‍ची का बेहरमी से कत्‍ल, घर के करीब खेतों से मिला शव
ODF की राह के रोड़े, देश की टॉयलेट टेंशन का अभी नहीं हुआ है अंत
भारत के फैसले से दुबई, बांग्लादेश और नेपाल में महंगी हुई प्याज, जानें पूरा मामला!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर