लाइव टीवी

जबलपुर: घर में सो रही बच्ची लापता, परिजनों ने स्थानीय बदमाश पर संदेह जताया

Prateek Mohan Awasthi | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 18, 2020, 6:06 PM IST
जबलपुर: घर में सो रही बच्ची लापता, परिजनों ने स्थानीय बदमाश पर संदेह जताया
लापता बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

माता पिता के साथ घर में सो रही डेढ़ साल की मासूम बच्ची अचानक गायब (missing) हो गई है. आरोपी टूटी दीवार में सेंध लगाकर घर में घुसा और परिवार के 5 सदस्यों के बीच से बच्ची (Baby Girl) को लेकर गायब हो गया. मामला हैरत कर देने वाला है, जिसने क्षेत्रवासियों की नींद उड़ा दी है.

  • Share this:
जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) ज़िले के गढा थाना इलाके के भैरव नगर से एक डेढ साल की बच्ची के गायब हो जाने से पूरा क्षेत्र सदमे में है. मासूम अपने परिजनों के साथ घर में सो रही थी. सुबह जब घर के लोग उठे तब बालिका उन्हें बिस्तर पर नहीं मिली. मासूम के घर में न मिलने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन जब कही सफलता नहीं मिली, तब इस मामले की शिकायत तिलवारा थाने मे दर्ज कराई गई. बच्ची देविका भैरव नगर निवासी मोनू वाल्मीक की है. बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई है.

परिजन परेशान, कुख्यात बदमाश पर जताया शक
मासूम देविका अब तक नहीं मिल पाई है, ऐसे मे देविका और उसके परिजनों का बुरा हाल है. सभी देविका की कुशलता के लिये प्रार्थना कर रहे हैं. देविका के परिजनों ने बताया कि उनके घर के पीछे की दीवार अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान टूट गई थी, जिस पर ईंट रखकर बंद कर दिया गया था, लेकिन वह दीवार टूटी हुई पाई गई है. सामने का गेट भी खुला मिला था जिससे ऐसा लगता है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उस टूटी दीवार से अंदर आया और बिस्तर पर सो रही बच्ची को उठा कर ले गया है. बच्ची के परिजनों ने क्षेत्र के एक कुख्यात बदमाश पर शक जताया है. पूरे मामले को लेकर वित्त मंत्री तरूण भानोत ने भी तत्काल आरोपी को तलाशने के निर्देश दिए हैं.

पुलिस ने शुरू की तलाश

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिये हैं और उसे खोजने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस भी इस घटना को लेकर काफी कंफ्यूज़ है, फिर भी परिजनों के बयानों के आधार पर आधा दर्जन से अधिक संदेहियों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस जानकारी के आधार पर इस रहस्यमय मामले को सुलझाने और देविका को सकुशल खोजने मे जुट गई है.

ये भी पढ़ें -
मुंह काला करने की धमकी दी तो पुलिस ने NSUI प्रदेश सचिव को पुराने मामले में जेल भेज दिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जबलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर