लाइव टीवी

गोपाल भार्गव के बयान पर मंत्री पीसी शर्मा की तीखी प्रतिक्रिया, कह दी ऐसी बात
Bhopal News in Hindi

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 1, 2020, 6:28 PM IST
गोपाल भार्गव के बयान पर मंत्री पीसी शर्मा की तीखी प्रतिक्रिया, कह दी ऐसी बात
मंत्री पीसी शर्मा ने गोपाल भार्गव के बयान पर कहा कि उन्हें पूरे प्रदेश की चिंता करनी चाहिए

रहली विधानसभा क्षेत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargav) के बयान पर अब सियासत शुरू हो गई है. कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क एवं कानून मंत्री पीसी शर्मा (Minister PC sharma) ने गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी ने ऐसे व्यक्ति को नेता प्रतिपक्ष बनाया है जिसे केवल अपने क्षेत्र से मतलब है

  • Share this:
भोपाल. जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पूरे प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष हैं ना कि अकेले रहली विधानसभा (Rehli Assembly) क्षेत्र के नेता प्रतिपक्ष हैं. उन्होंने कहा कि आप पूरे प्रदेश के विकास के बारे में सोचें. मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सीएम कमलनाथ के लिए जितना छिंदवाड़ा महत्वपूर्ण है उतनी ही रहली विधानसभा.

'केवल अपने ही विधानसभा से लेना देना'
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का ये बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा को सोचना चाहिए कि उन्होंने ऐसे नेता को नेता प्रतिपक्ष बनाया है जिनको केवल अपने विधानसभा का ही ख्याल है. कोई बात हो कोई बात मुद्दा हो सीएम समाधान करते हैं, हर समस्या को सुनते हैं, हर समस्या का समाधान करते हैं. इस तरह का बयान नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता है. सीएम के लिए जितना छिंदवाड़ा महत्वपूर्ण है उतना ही रहली विधानसभा क्षेत्र.

नेता प्रतिपक्ष ने दिया था सीएम कमलनाथ को लेकर बयान

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने रहली विधानसभा क्षेत्र में एक लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा था. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था सीएम कमनलाथ उद्यानिकी कॉलेज को भी छिंदवाड़ा ले जाना चाहते थे, मैने उनसे निवेदन किया था कि बाकी 229 विधानसभाओं से सब कुछ ले जाओ. कुछ भी छुड़ा लो कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन अगर रहली विधानसभा क्षेत्र को टच भी किया तो आपकी सरकार एक दिन भी नहीं चलने दूंगा.

ये भी पढ़ें -
नए साल में कमलनाथ सरकार ने गरीब सवर्णों को दिया आरक्षण का 'गिफ्ट', अब सिर्फ करना होगा ये कामपूर्व कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के भाई ने पार्टी जिला महामंत्री को मारी गोली...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 6:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर