लाइव टीवी

मंत्री तुलसी सिलावट ने MP सरकार के 1 साल के काम को ऐतिहासिक बताया, कहा- बेहतर हुए अस्पताल

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 14, 2020, 8:53 AM IST
मंत्री तुलसी सिलावट ने MP सरकार के 1 साल के काम को ऐतिहासिक बताया, कहा- बेहतर हुए अस्पताल
मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि पिछली सरकार से खस्ताहाल मिली थी स्वास्थ्य सेवाएं

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) ने सीएम कमलनाथ के एक साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है. मंत्री सिलावट ने स्वास्थ्य सेवाओं में किए गए काम का उल्लेख भी किया

  • Share this:
सीहोर. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट सपत्निक सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर (Prachin Ganesh Mandir Sehore) पहुंचे. तिल चतुर्थी के अवसर पर उन्होंने गर्भ गृह में बैठकर विधि विधान से पूजा अर्चना की. इसके बाद मीडिया से चर्चा में उन्होंने जबलपुर में बीजेपी के केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा एमपी के सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) पर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ के एक साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं उन्हें खराब स्थिति में मिली थी लेकिन लेकिन एक साल में कमलनाथ सरकार ने इसमें काफी सुधार किया है.

सरकार ने साल भर में अच्छा काम किया
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट मीडिया से चर्चा में उन्होंने जबलपुर में बीजेपी के केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा एमपी के सीएम कमलनाथ पर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ के एक साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा की हर क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति हासिल कर जनभावनाओं के अनुरूप प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने काम किया है.

बदमाशों के खिलाफ चलाए अभियान

उन्होंने कहा कि, 'जितना अनुभव कमलनाथ में है उतना क्या अमित शाह के पास है. सीएम कमलनाथ ने केवल 365 दिनों में ही भू माफिया, ड्रग माफिया और गुंडों के विरुद्ध मुहिम चलाई, किसानों का ऋण माफ़ किया, बिजली के बिल माफ किये, वचन पत्र में किये सभी संकल्पों का पालन किया.'

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने बीजेपी द्वारा सीएजी के समर्थन में निकली जा रही रैली को लेकर कहा की जनता खुद उसका जबाब दे रही है.

पिछली सरकार से बेहतर स्थिति में हैं सरकारी अस्पतालमंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि साल 2018 में जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो सरकारी अस्पतालों में 70 प्रतिशत डाक्टरों की कमी थी, एनएम, स्टाफ नर्स की कमी, पैरा मेडिकल स्टाफ की कमी थी, लेकिन सीएम कमलनाथ और वित्त मंत्री तरुण भनोट ने 33 प्रतिशत ज्यादा बजट स्वास्थ्य विभाग को दिया. आज स्वाथ्य को लेकर प्रदेश की सरकारी अस्पतालों में बेहतर इलाज मुहैया हो रहा है.

ये भी पढ़ें -
भोपाल: प्रज्ञा ठाकुर के घर चिट्ठी संग पहुंचा सफेद पाउडर, लेटर में PM मोदी और योगी की तस्‍वीर
इस शातिर गिरोह ने शॉपिंग स्टोर डीलरशिप के नाम पर कहीं आपको भी तो नहीं ठग लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 8:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर