लाइव टीवी

गोपाल भार्गव का तंज- किसानों की बजाए नाच गाने में खर्च हो रहा 'सेठजी' की सरकार का बजट

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 4, 2020, 1:20 PM IST
गोपाल भार्गव का तंज- किसानों की बजाए नाच गाने में खर्च हो रहा 'सेठजी' की सरकार का बजट
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि सरकार नया विमान खरीद रही है, लेकिन किसानों के लिए पैसे नहीं हैं

आईफा समारोह (IIFA 2020) पर चल रही सियासत के बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने किसानों के नाम पर कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि सरकार का बजट ऐसे आयोजनों पर ही खर्च किया जा रहा है

  • Share this:
सागर. मध्य प्रदेश में होने वाले आईफा समारोह 2020 पर सियासत (Politics) शुरू हो गई है. बीजेपी को फिल्म अवॉर्ड्स पर भारी-भरकम खर्च करना रास नहीं आ रहा तो वहीं इस समारोह को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargav) ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश सरकार नात गाने पर 57 करोड़ खर्च कर रही है वहीं किसानों (Farmers) को देने के लिए उनके पास 57 पैसे भी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि नया विमान (Aeroplane) भी जरूरी है लेकिन किसानों की ओर किसी का भी ध्यान नहीं है. सरकार किसानों की मदद नहीं कर रही जिससे किसान आत्महत्या ना करें.

गोपाल भार्गव ने कहा- सेठजी की सरकार है
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार सेठजी की सरकार है, वह जो भी करें वह सही हैं. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि सरकार का बजट इस तरह के आयोजनों में ही खर्च किया जा रहा है जबकि किसानों को अब भी मदद का इंतज़ार है.

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का पलटवार

आईफा अवार्ड 2020 को लेकर जहां बीजेपी की ओर से बयानबाजी जारी है तो इस पर पलटवार करते हुए परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा गोपाल भार्गव को अपने गृह क्षेत्र से बाहर निकाल कर दुनिया भी देखनी चाहिए. आईफा अवार्ड बहुत बड़ा अवार्ड होता है, अब से पहले देश में सिर्फ एक बार मुंबई में इसका आयोजन किया गया था, उसका बाद सीएम कमलनाथ के प्रयासों से मध्य प्रदेश में इसका आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि है जिसका श्रेय सीएम कमलनाथ को जाता है.

नाच गाने वाले बयान पर कही ये बात
नेता प्रतिपक्ष के नाच गाने वाले बयान को लेकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि, 'हमने भी देखा है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव बहुच अच्छा नाच गाना करते हैं, यह अच्छी बात है लेकिन मेरा सुझाव है कि उन्हें नाच गाने से बाहर निकलकर दुनिया भी देखनी चाहिए.'(सागर से रचित दुबे)

ये भी पढ़ें
घड़ियालों को लेकर मध्य प्रदेश से आई ये बड़ी खबर, चंबल नदी ने दिलाया नया 'तमगा'
शिवराज सिंह चौहान ने किया तंज- हनुमानजी से आज के ‘लंकेश्‍वर’ भी भयभीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर