लाइव टीवी

दिल्ली के चुनावों में दम लगाएंगे कमलनाथ के ये मंत्री, पार्टी ने सौंपी बड़ी ज़िम्मेदारी
Bhopal News in Hindi

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 19, 2020, 6:23 PM IST
दिल्ली के चुनावों में दम लगाएंगे कमलनाथ के ये मंत्री, पार्टी ने सौंपी बड़ी ज़िम्मेदारी
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए रणनीति बनाएंगे

प्रदेश के परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajpur) दिल्ली के विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए रणनीति बनाएंगे.

  • Share this:
भोपाल. दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टी ने कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के मंत्री को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. एआईसीसी (AICC) ने प्रदेश के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को दिल्ली चुनाव में कांग्रेस को मजबूत बनाने की कमान सौंपी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotirditya Scindia) के करीबी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कल से दिल्ली में डेरा डालकर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे.

कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां भी गिनाएंगे
दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी कमलनाथ सरकार के एक साल की उपलब्धियों को भी गिनाने की तैयारी में हैं. इसके लिए पार्टी की कोशिश है कि चुनाव प्रचार की रणनीति तय करने और प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए युवा मंत्री का सहारा लिया जाये. कांग्रेस सरकार में परिवहन और राजस्व जैसे महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी संभाल रहे गोविंद सिंह राजपूत को दिल्ली में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की जिम्मेदारी दी गई है.

'दिल्ली में अच्छा प्रदर्शन करेगी पार्टी'

दिल्ली में चुनाव प्रचार की कमान मिलने पर मंत्री राजपूत ने कहा है कि, 'कांग्रेस पार्टी ने उन्हें दिल्ली में चुनाव का प्रभारी बनाकर जिम्मेदारी दी है, इससे पहले मुझे मुंबई में जिम्मेदारी दी गई थी. पूरे देश में बदलाव की बयार चल रही है और इसका असर दिल्ली में भी दिखेगा. चुनावों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. दिल्ली की समझदार जनता इस बार चुनाव में कांग्रेस को मौका जरुर देगी.' इससे पहले प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार को झारखंड चुनाव में जिम्मेदारी दी गई थी, जिसके पार्टी को अच्छे नतीजे हासिल हुए थे. इस बार पार्टी ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर भरोसा जताया है. यदि कांग्रेस का दांव चला तो दिल्ली में कांग्रेस का प्रदर्शन सुधर सकता है.

ये भी पढ़ें -
CRIME CAPITAL बन रहा भोपाल, रोज हो रहा एक महिला का अपहरण, ये रहे आंकड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर