55 वर्षीय शिक्षक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, हुई पिटाई और पहुंचा जेल

गुना जिले के बजरंगढ़ में एक सरकारी स्कूल के 55 वर्षीय शिक्षक ने 11 साल की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की, जिसके बाद परिजनों ने उसकी पिटाई की थाने में रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 5:46 PM IST
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 5:46 PM IST
गुना जिले के बजरंगढ़ में एक सरकारी स्कूल के 55 वर्षीय शिक्षक महेंद्र सोनी ने 11 साल की छात्रा के साथ अश्लील हरकतें की. छात्रा ने अपने घर जाकर सारी बातें अपने अभिभावक को बता दी, जिसके बाद परिजनों ने स्कूल पहुंचकर पहले तो शिक्षक की फिर पिटाई की और पिटाई करते हुए थाने लेकर पहुंचे . थाने में  आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354, पोक्सो एक्ट और जुवेनाइल एक्ट में मामला दर्ज कर किया गया और फिर आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया.

शिक्षक पर पहले भी लगे थे ऐसे आरोप

महेंद्र सोनी शासकीय बालक मिडिल स्कूल में अध्यापक है. 6 वीं कक्षा की छात्रा जब आरोपी शिक्षक से अपने कोर्स की किताबों के बारे में पूछने गई तो आरोपी ने उसके साथ गलत हरकतें की. बच्ची ने छेड़खानी की शिकायत अपने परिवारवालों से की. इसके बाद छात्रा की मां और पिता कुछ लोगों के साथ स्कूल पहुंच गए. स्कूल पहुंचने के बाद आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. आरोपी को पीटते हुए थाने ले गए. पीड़ित छात्रा और उसके परिवार की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि शिक्षक महेंद्र सोनी पर पहले भी ऐसे आरोप लगते रहे हैं लेकिन पीड़ित पक्ष द्वारा कभी मुंह नहीं खोला गया.

ये भी पढ़ें- रेप के पहले मासूम बच्ची को गोद में उठाकर ले जाता दिखा दरिंदा

अखबार के दफ्तर के सामने किन्नरों ने उतारे कपड़े, हुई धुनाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...