लाइव टीवी

हनीट्रैप: जंगल में बुलाकर बनाया था रसूखदार का अश्लील वीडियो, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Guna News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 18, 2020, 6:40 PM IST
हनीट्रैप: जंगल में बुलाकर बनाया था रसूखदार का अश्लील वीडियो, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
गुना का एक रसूखदार हनी ट्रैप में फंसा

जंगल में पहुंचते ही वहां मौजूद आरोपियों ने अन्य साथियों के साथ मिलकर जमींदार को घेर लिया. उसके बाद युवती के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

  • Share this:
गुना में हनीट्रैप (Honeytrap) के एक केस का खुलासा हुआ है. यहां एक महिला पुराने जमींदार परिवार के युवक को ब्लैकमेल कर रही थी. युवक ने इसकी शिकायत पुलिस (police) से कर दी. पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी महिला अभी फरार है. उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापा मार रही है.

गुना के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में हनीट्रैप में फंसे एक रसूखदार से लाखों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है.  मप्र और राजस्थान की सीमा पर बसे इस शख्स से एक महिला ने दोस्ती की. फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस काम में महिला के साथ कुछ और लोग भी शामिल थे. परेशान होकर जमींदार ने फतेहगढ़ पुलिस से शिकायत कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर राजस्थान के कई इलाकों में छापे मारे, लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया.

महिला से दोस्ती के चक्कर में फंसा ज़मींदार
मामला दरअसल ये है कि पीड़ित ने खुद फतेहगढ़ में रहने वाले अपने दोस्त अमरदीप से किसी युवती से दोस्ती कराने के लिए कहा. अमरदीप जानता था कि जमींदार लाखों रूपए खर्च करने की क्षमता रखता है, इसलिए उसने जमींदार की दोस्ती राजस्थान की इस युवती से करा दी. जमींदार से वसूली की प्लानिंग के बाद आरोपी ने अपने दूसरे साथी ओमकार सिंह के साथ मिलकर युवती को कर्राखेड़ा के जंगल में बुलाया और प्लान के मुताबिक जमींदार को सूचना दी कि एक युवती कर्राखेड़ा के जंगल में उसका इंतज़ार कर रही है. जंगल में पहुंचते ही वहां मौजूद आरोपियों ने अन्य साथियों के साथ मिलकर जमींदार को घेर लिया. उसके बाद युवती के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया और  ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. हनीट्रैप में फंसे जमींदार ने 5 लाख रूपए नगद और सोने के जेवर आरोपियों को दे दिए लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा, वो लगातार उसे ब्लैकमल करते रहे.



राजस्थान में छापा
आरोपियों ने जमींदार से दोबारा 20 लाख रुपए मांगे तो उसने फतेहगढ़ थाने में इसकी शिकायत कर दी. शिकायत के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीम गठित की और राजस्थान में जगह जगह छापा मारा हालांकि अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ IPC की धारा 364 A ,294 , 506 , 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

(गुना से विकास दीक्षित की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराज़गी के बीच CM कमलनाथ ने लिया शिवराज का नाम...

प्रेमिका ने घर में ही दफन कर दी लाश, ढाई महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 6:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर