लाइव टीवी

नाबालिग के अपहरण की गुत्थी सुलझी, गुजरात से बरामद

Vikas Dixit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 23, 2017, 11:49 AM IST
नाबालिग के अपहरण की गुत्थी सुलझी, गुजरात से बरामद
अपहृत नाबालिग

गुना के पगारा गांव में दो महीने पहले हुए नाबालिग के अपहरण की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. लापता नाबालिग को पुलिस ने गुजरात से बरामद कर लिया है.

  • Share this:
गुना के पगारा गांव में दो महीने पहले हुए नाबालिग के अपहरण की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. लापता नाबालिग को पुलिस ने गुजरात से बरामद कर लिया है. हालांकि बरामदगी के बाद पीड़ित लड़की दो बार बयान बदल चुकी है. इसके चलते पुलिस अपहरण के मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है.

दरअसल पगारा गांव की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग घर से अचानक लापता हो गई थी. जिसके बाद समाज के लोगों ने कैंट पुलिस की कार्यशैली पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए थे. लापता किशोरी को ढूंढने के लिए रजक समाज के लोगों ने 5 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था. पुलिस के लिए चुनौती बन चुके इस अनसुलझे अपहरण कांड ने पुलिस के खिलाफ धरना आंदोलन भी करवाए. जिसके चलते पुलिस ने गुजरात, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में किशोरी को ढूंढ़ने के लिए अलग-अलग दल भेजे. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की ओम शर्मा नाम के युवक द्वारा किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाया गया है.

पुलिस ने आरोपी युवक की मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया तो पता चला की आरोपी गुजरात के भरूच जिले में शिपिंग कम्पनी में कार्यरत है. आरोपी और किशोरी ने शादी भी कर ली है. पुलिस की टीम आरोपी युवक और नाबालिग को लेकर गुना पहुंची. जहां पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया और बयान दर्ज किए गए. लेकिन बयानों में पहले तो लड़की ने खुद की मर्जी से युवक के साथ भागने के बारे में बताया. लेकिन बाद में उसने मुकरते हुए आरोपी युवक पर ही अपहरण करने का ठीकरा फोड़ दिया. जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2017, 11:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर