Home /News /madhya-pradesh /

adivasi woman burnt alive by village dabang heart wrenching shocking crime police registered case fir mpns

एमपी में दिल दहला देने वाली घटना, आदिवासी महिला को जिंदा जलाने की कोशिश; हालत गंभीर

Guna News: एमपी के गुना में दबंगों ने आदिवासी महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Guna News: एमपी के गुना में दबंगों ने आदिवासी महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

MP Crime: मध्य प्रदेश में महिला अपराधों में कमी नहीं हो रही. ताजा मामला गुना जिले का है. यहां के बमोरी थाना क्षेत्र के धनेरिया गांव में शनिवार को दबंगों ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. उन्होंने एक आदिवासी महिला को डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में महिला को पहले गुना जिला अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

विजय जोगी, (गुना). मध्य प्रदेश के गुना जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां के बमोरी थाना क्षेत्र के धनेरिया गांव में शनिवार को एक आदिवासी महिला को दबंगों ने डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया. मामला जमीनी विवाद का है. इसके बाद महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है. महिला के पति अर्जुन सहरिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कलेक्टर और एसपी रविवार को मौके पर पहुंचे.

बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय से महिला और गांव के दबंगो के बीच विवाद चला आ रहा था, लेकिन शनिवार दोपहर विवाद बढ़ गया. महिला जब खेत पर थी तो दबंगों ने उसे अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की और बाद में डीजल डालकर जिंदा जला दिया. जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम रामप्यारी है. उसके पति ने पुलिस को बताया- जब मैं खेत पर जा रहा था, तब वहां मेरी पत्नी मुझे जली हालत में मिली. उस दौरान वहां से गांव के दबंग श्याम किरार, प्रताप और हनुमत अपनी-अपनी पत्नियों और मां के साथ ट्रैक्टर लेकर भाग रहे थे. मैंने देखा कि खेत से धुआं निकल रहा है और पत्नी के सारे कपड़े जल गए हैं.

महिला के पति ने सुनाई ये कहानी
पीड़िता के पति अर्जुन ने बताया कि उसने एसपी ऑफिस में आवेदन दिया था कि गांव के इन दबंग लोगों से हमें जान का खतरा है. यह आवेदन 23 जून को दिया था. एसपी ऑफिस में आवेदन देने से पहले बमोरी थाने में भी अपनी शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने उस पर ध्यान नहीं दिया. उसने बताया कि कुछ महीनों पहले भी इन आरोपियों ने उसके साथ जबरदस्त मारपीट की थी. इसकी भी एफआईआर पुलिस में दर्ज है.

इलाके में मचा हड़कंप
बता दें, घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही बमोरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में महिला को गुना जिला अस्पताल लाया गया. यहां जैसे-तैसे उसका प्राथमिक उपचार किया गया और फिर भोपाल भेज दिया गया. मामले को लेकर गुना पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने कहा है कि 3 आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आगे की विवेचना की जा रही है.

Tags: Guna News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर