लाइव टीवी

रात में महिला के भेष में फैलाता था दहशत, कहा- लोगों में डर देखकर होती थी खुशी

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 8:12 PM IST

न्यूज 18 ने कुछ दिन पहले महिला के भेष में संदिग्ध पुरुष की खबर को दिखाया गया था. खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने बद्री नाम के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना एक बार फिर से न्यूज 18 की खबर का असर देखने को मिला है. न्यूज 18 ने कुछ दिन पहले महिला के भेष में संदिग्ध पुरुष की खबर को दिखाया गया था. खबर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने बद्री नाम के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है, जो अपने पहनावे से लोगों को डराकर पैसे वसूलता था. पकड़े जाने के बाद बद्री ने कई खुलासे किए हैं.

महिला के भेष बनाकर वसूलता था पैसे

दरअसल कैंट क्षेत्र की विवेक कॉलोनी में एक अज्ञात व्यक्ति महिला के भेष में श्रृंगार करके रात में घूमता था. अज्ञात व्यक्ति के अंधेरे से निकलकर अंधेरे में ही गायब हो जाने के बाद अक्सर लोगों में दहशत बनी रहती थी. महिला के भेष में घूमने वाले संदिग्ध व्यक्ति की डरावनी तस्वीर CCTV में भी कैद हुई थी, जो देर रात लोगों के घरों में तांक-झांक करता हुआ भी देखा गया था.

न्यूज 18 की खबर का हुआ असर

न्यूज 18 ने जब पूरे मामले की पड़ताल की तब जाकर मामले का खुलासा हो हुआ. इस मामले में  लोगों को दहशत से उबरने की अपील भी न्यूज 18 ने की थी, जिसके बाद पुलिस दहशतगर्द की तलाश में जुट गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूरा पोसर गांव का निवासी बद्री को दबोच लिया. वहीं आरोपी ने भी पुलिस पूछताछ में गुनाह को कबूल लिया.

'लोगों में डर देख होती थी खुशी'

साइको प्रवृति के आरोपी बद्री ने बताया की वो लोगों को डरा-धमकाकर पैसे ऐंठता था और लोग उसके पहनावे और चलने–ढलने के तरीके से घबरा जाते थे, जिसे देखकर उसे बहुत खुशी होती थी, लेकिन न्यूज 18 की खबर के असर के चलते पुलिस ने इस दहशतगर्द को गिरफ्तार कर लिया.
Loading...

यह भी पढ़ें- गुना में हजारों चमगादड़ों की अचानक हुई मौत से हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...