लाइव टीवी

MP में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर 10 लाख की लूट

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 4, 2018, 4:14 PM IST
MP में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर 10 लाख की लूट
गुना में मुनीम के साथ 10 लाख रुपए की लूट

नानाखेड़ी पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर बुधवार दोपहर राधारमण ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम को पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घेर लिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के गुना जिले में बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. यहां बदमाशों ने ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम पर हमला कर 10 लाख रुपए लूट लिए. मुनीम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, नानाखेड़ी पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर बुधवार दोपहर राधारमण ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम को पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घेर लिया. आरोपियों ने मुनीम की आंखों में मिर्ची झोंकते हुए उसके पास मौजूद रुपयों से भरा बैग लूट लिया. बताया जा रहा है कि बैग में करीब 10 लाख रुपए रखे हुए थे.

पुलिस चौकी के पास हुई लूट की घटना से हड़कंप मच गया. आला अफसरों के अलावा खुद एसपी निमिष अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. एसपी निमिष अग्रवाल ने सर्चिंग के लिए अलग-अलग इलाकों में पुलिस की टीम भी भेजी. साथ ही म्याना, झागर, रुठियाई पर नाकाबंदी की. इसके बावजूद बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए.

पुलिस अब इस तरह की घटना में लिप्त पुराने बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है. साथ ही पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर