Home /News /madhya-pradesh /

पिता ने बेटी का किया मर्डर, फिर लाश के साथ की हैवानियत, जिसने भी सुना कांप गई रूह

पिता ने बेटी का किया मर्डर, फिर लाश के साथ की हैवानियत, जिसने भी सुना कांप गई रूह

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना में पिता ने की बेटी की हत्या, फिर उसके शव के साथ की हैवानियत. पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार.

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना में पिता ने की बेटी की हत्या, फिर उसके शव के साथ की हैवानियत. पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार.

Guna News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक 40 साल के पिता ने पहले अपनी की बेटी (Father Kills Daughter) से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. लड़की ने विरोध किया तो पिता ने पहले गला घोंटकर उसे मौते के घाट उतारा. फिर उसके शव के साथ उसने दरिंदगी की. लड़की की लाश को जंगल में फेंक पिता वापस लौट गया. फिर उसने पुलिस से बचने के लिए थाने में बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की. जांच में पुलिस को अहम क्लू मिला. फिर पिता से सख्ती से पूछताछ की गई. उसने पुलिस के सामने जो सच्चाई बताई, सभी हैरान रह गए. आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

गुना.  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक पिता पर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म (Father Molests Daughter ) करने का आरोप लगा है. आरोपी ने पहले अपनी 14 साल की बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. लड़की ने पिता की करतूत का विरोध किया और सभी लोगों को इस बात की जानकारी देने की धमकी दी. इस पर पिता ने पहले गला घोंटकर उसको मौत के घाट उतार दिया. फिर बेटी के शव के साथ हैवानियत की. वारदात के बाद आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. वह खुद बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा. वहां पुलिस के अधिकारियों को उस पर शक हुआ. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जो बातें पुलिस को बताई, सभी हैरान रह गए. आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह सनसनीखेज मामला गुना जिले के मुकावन गांव का है, गांव के एक 40 साल के शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. पति ने कहा कि उसकी बेटी अचानक घर से गायब हो गई है. पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि आरोपी अपने परिवार के साथ ससुराल में रह रहा था.

जानें कैसे हुआ पुरे वारदात का खुलासा
जांच के दौरान पुलिस ने बच्ची के परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ की. तब लोगों ने बताया कि बेटी को आखिरी बार पिता के साथ ही देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की. आरोपी बार-बार अपना बयान बदलने लगा और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा. पुलिस को आरोपी पर शक और गहरा होता गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया. इसके बाद उसने जो राज खोला, पुलिस को रोंगटे खड़े हो गए.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Budget Highlights: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, लागू होगी ये पुरानी योजना, जानें सबकुछ

पूछताछ में आरोपी में पुलिस को चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि वह पहले बेटी को एक जंगल में लेकर गया. वहां उसने उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. लड़की ने विरोध किया और सभी को बताने की धमकी दी. इस पर उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसके शव के साथ गलत काम किया. बेटी की लाश को जंगल में ही छोड़कर वह थाने पहुंचा था.

Tags: Brutal Murder, Guna News, Minor girl rape, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर