अपना शहर चुनें

States

तो क्या वाराणसी छोड़ गुना से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी!

बाद में प्रभात झा ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गुना के युवाओं में जोश भरने के लिए पीएम मोदी को उम्मीदवार बताया है. उन्होंने कहा कि मंच पर कही बात अलग होती है.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपाध्यक्ष प्रभात झा ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की गुना सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

दरअसल, गुना में प्रभात झा भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को गुना से लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसके बाद तो सभी नेता और कार्यकर्ता एक दूसरे को देखने लगे. खास बात यह कि इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मंच पर ही मौजूद थे.

हालांकि, बाद में प्रभात झा ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने गुना के युवाओं में जोश भरने के लिए पीएम मोदी को उम्मीदवार बताया है. उन्होंने कहा कि मंच पर कही बात अलग होती है. इस पर छोटी मोटी राजनीतिक चर्चा ना करें. बता दें कि प्रभात झा अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं.



 



वहीं इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और चांचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह का ट्वीट आया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रभात झा ने कहा कि पीएम मोदी गुना से चुनाव लगेंगे. क्या यह बात सही है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और बीजेपी के अकाउंट्स को टैग किया है.

यह पढ़ें- जबलपुर में पहली बार हुई कैबिनेट बैठक, कमलनाथ सरकार ने लिए ये फैसले

पुलवामा हमला: 'शहीद अश्विनी ने कहा था- पिताजी, तिरंगे में लिपटकर आऊंगा'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज