लाइव टीवी

BJP विधायक ने दी लड़कियों को सलाह, बॉयफ्रेंड बनाना बंद करें

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 25, 2018, 4:29 PM IST
BJP विधायक ने दी लड़कियों को सलाह, बॉयफ्रेंड बनाना बंद करें
pannalal shakya

भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य अपने विवादित बयानों के लिए अकसर ही सुर्खियों में रहते हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य एक बार फिर चर्चा में हैं. पन्नालाल शाक्य ने इस बार महिला सुरक्षा के संबंध में विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि अत्याचार रोकना है तो लड़कियां बॉयफ्रेंड बनाना बंद करें.

मध्य प्रदेश के गुना में एक सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे विधायक पन्नालाल शाक्य ने बताया कि विधानसभा में कुछ पत्रकारों ने जब मुझसे महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के विषय पर पूछा तो मैंने उन्हें स्पष्ट कह दिया, अगर अत्याचार रोकने हैं तो लड़कियों को बॉयफ्रेंड बनाना बंद कर देना चाहिए. साथ ही लड़कों को भी गर्लफ्रेंड बनाने से बचना चाहिए.

कार्यक्रम में गुना के शासकीय पीजी कॉलेज में छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किए जाने थे. लगभग 2 हज़ार छात्रों को योजना का लाभ दिया जाना था. जिस समय विधायक ने यह बयान दिया उस वक्त सभागार में कई छात्र-छात्राएं मौजूद थे. पन्नालाल शाक्य ने लड़कियों को नसीहत देते हुए कहा कि स्मार्ट फोन का दुरुपयोग न करते हुए इसका सदुपयोग करें.

भाजपा विधायक ने महिला दिवस पर भी टिप्पणी करते हुए कहा की भारतीय परंपरा में साल में 4 बार नवरात्रों के रूप में महिला दिवस मनाया जाता है. एक दिन महिला दिवस मनाना भारतीय परंपरा नहीं है.

ये भी पढ़ें- भाजपा विधायक का विवादित बयान- एमपी में सुशासन नहीं कुशासन

ये हैं दुनिया के दस सबसे अजीबो-गरीब टैक्स, इनके बारे में नहीं जानते होंगे आप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2018, 2:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर