BJP विधायक का छलका दर्द, कहा- तीस सालों से की गई पीछे करने की कोशिश

विधायक ने अपना दर्द बयां करते हए कहा कि पिछले तीन दशकों तक उन्हें पीछे खींचने की कोशिश की गई लेकिन आखिरकार वर्ष 2013 में वे विधायक निर्वाचित हुए

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 15, 2018, 3:04 PM IST
BJP विधायक का छलका दर्द, कहा- तीस सालों से की गई पीछे करने की कोशिश
सनसनीखेज बयानों के लिए मशहूर भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 15, 2018, 3:04 PM IST
मध्य प्रदेश के गुना में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने अपनी ही पार्टी के लोगों को निशाने पर ले लिया. विधायक ने अपना दर्द बयां करते हए कहा कि पिछले तीन दशकों तक उन्हें पीछे खींचने की कोशिश की गई लेकिन आखिरकार वर्ष 2013 में वे विधायक निर्वाचित हुए.

अपने सनसनीखेज बयानों के लिए मशहूर भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य जिले की अनुसूचित विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए थे. RSS से नजदीकी होने के बावजूद विधायक पन्नालाल को विधानसभा टिकट के लिए जद्दोजहद करनी पड़ी थी.

पूर्व में सरकारी शिक्षक रहे विधायक ने मंच से बयान देते हुए कहा कि 1977 से 2008 तक लगातार उन्हें पीछे धकेला गया , लातें मारी गई लेकिन उसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और मेहनत करते रहे. पन्नालाल ने कहा कि भले ही लोग उन्हें पीछे खींचते रहे लेकिन पन्नालाल ने 7 जन्मों तक परिस्थितियों से लड़ने मन बना लिया था.

अपनी ही पार्टी को निशाने पर लेते हुए विधायक शाक्य ने बता दिया की बीजेपी की अंदर अनुसूचित वर्ग की स्थिति कितनी दयनीय है. पन्नालाल शाक्य ने शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मौजूद खिलाडियों को हौंसला देते हुए बताया कि उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी.

ये पढ़ें- शेल्टर होम रेप केस: शिवराज बोले- फांसी की सजा के दायरे में लाया जाएगा मामला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर