Assembly Banner 2021

MP: जीजा ने साली को बेचा, पुलिस से रो-रोकर करती रही मां-बाप के पास जाने की मिन्नतें

गुना में महिला को बेचने का मामला सामने आया है.

गुना में महिला को बेचने का मामला सामने आया है.

MP: हाथ में दुधमुंहा बच्चा लेकर गुना के SDM कार्यालय पहुंची महिला ने बयां किया दर्द. प्रशासन ने महिला को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजा, परिजनों की हो रही है तलाश.

  • Share this:
रिपोर्ट- विजय जोगी

गुना. मध्य प्रदेश के गुना जिले (Guna) में एक जीजा द्वारा साली को बेचने का मामला सामने आया है. महिला ने रो-रोकर पुलिस के सामने शिकायत की गुहार तो लगाई, लेकिन बाद में पुलिस का रवैया देख शिकायत करने से ही मना कर दिया और घर जाने की जिद करने लगी. मामले में देर रात तक कार्रवाई न हो सकी. गुना एसडीएम ने मामले की जांच कर महिला को रिहेबिलिटेशन सेंटर भेज दिया. महिला के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

शनिवार दोपहर अचानक एक महिला गुना के डीआईसी ऑफिस पहुंची. उसके हाथ में दुधमुंहा बच्चा भी था. डीआईसी कर्मचारियों ने उसकी बात सुनकर एसडीएम ऑफिस पहुंचा दिया. यहां महिला ने प्रशासनिक अधिकारियों को बताया कि वह शिवपुरी की रहने वाली है. उसके जीजा ने उसे पथरिया में एक व्यक्ति को बेच दिया है.



रो-रोकर हुआ बुरा हाल
महिला हाथ में बच्चा लेकर एसडीएम कार्यालय में दोपहर को पहुंची, लेकिन शाम तक भी अधिकारी उससे बार-बार सवाल दोहराते रहे. इस बीच महिला का सब्र टूट गया और वो जोर-जोर रोने लगी. उसने पुलिस से कहा- 50-50 बार बता दिया, लेकिन आप लोग फिर वही पूछ रहे हैं. मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं करनी. इतनी देर में तो माता-पिता के घर पहुंच गई होती. मामला घंटों तक चलता रहा और प्रशासन ने महिला को वन स्टॉप रिहेबिलिटेशन सेंटर भेज दिया.

एसडीएम का ये है कहना
गुना एसडीएम अंकिता जैन ने बताया कि महिला के मुताबिक, उसे उससे जीजा ने पथरिया में एक व्यक्ति को बेचा है. महिला शिवपुरी की रहने वाली है. हम परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. महिला दोपहर में आई थी. अब उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज