कांग्रेस नेता ने सड़क पर वकील को पीटा, बोलीं- उसके पास है मेरा अश्लील VIDEO

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 30, 2019, 9:13 PM IST
कांग्रेस नेता ने सड़क पर वकील को पीटा, बोलीं- उसके पास है मेरा अश्लील VIDEO
महिला कांग्रेस नेता ने वकील के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करायी है

बताया जा रहा है कि एक समय में राजनीति में दोनों साथ थे. बाद में महिला नेता ने आरोन थाने में अरविंद श्रीवास्तव के खिलाफ रेप की धाराओं में FIR दर्ज करवा दी.

  • Share this:
गुना में (GUNA) आज एक महिला कांग्रेस (Congress leader) नेता ने बीच सड़क पर एक वकील की पिटाई कर दी. वकील ने भी महिला नेता को चांटे जड़ दिए. महिला नेता ने इन वकील साहब के खिलाफ रेप की शिकायत थाने में दर्ज करा रखी है.

ब्लैकमेल करने का आरोप
कांग्रेस की प्रदेश स्तरीय महिला नेता ने वकील अरविंद श्रीवास्तव के साथ मारपीट कर दी. महिला नेता का कहना है कि अरविंद उन्हें एक आपत्तिजनक वीडियो को लेकर ब्लैकमेल कर रहे हैं. अरविंद के साथ उनका साथी शिवकुमार रघुवंशी मिलकर लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं.

महिला का आरोप है कि वकील ब्लैकमेल कर रहा है


सड़क पर चले लात-घूंसे
इसी उठापटक के बीच आज जब दोनों पक्ष एक दूसरे के आमने सामने पड़ गए तो दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले. आरोपी अरविन्द श्रीवास्तव भी कांग्रेस नेता हैं. बताया जा रहा है कि एक समय में राजनीति में दोनों साथ थे. बाद में महिला नेता ने आरोन थाने में अरविंद श्रीवास्तव के खिलाफ रेप की धाराओं में FIR दर्ज करवा दी. उसके बाद से दोनों में लगातार टकराव चल रहा है. कांग्रेस नेताओं के बीच सार्वजनकि रूप से हुए झगड़े को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता नाखुश हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...


कौन पी रहा है मासूमों का खून! 102 में से 98 यूनिट ब्लड ग़ायब
     
PCC चीफ के लिए गोविंद राजपूत बोले- मुझे सिंधिया पसंद हैं...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 7:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...