लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस के लिए 'मुसीबत' बने दिग्‍विजय के MLA भाई, CM कमलनाथ को लेकर कही ये बात

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 12, 2019, 8:27 PM IST
कांग्रेस के लिए 'मुसीबत' बने दिग्‍विजय के MLA भाई, CM कमलनाथ को लेकर कही ये बात
सरकार मेरी आवाज दबा रही है- विधायक लक्ष्मण सिंह

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के खिलाफ बयानबाजी की है. लक्ष्‍मण सिंह मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) के भाई हैं.

  • Share this:
गुना. चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) ने एक बार पार्टी की गाइडलाइंस से बाहर जाते हुए कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के खिलाफ बयानबाजी की है. आपको बता दें कि लक्ष्‍मण मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) के भाई हैं. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कमलनाथ मजबूत मुख्यमंत्री बनकर दिखाएं न कि मजबूर मुख्यमंत्री की तरह काम करें. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार चलाने में विश्वास रखें बल्कि बचाने में नहीं, क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के गठन के 10 महीने बीतने के बावजूद जमीनी स्तर पर कोई काम देखने को नहीं मिला है. विधायक ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम चाहते हैं वर्तमान सरकार 5 साल तक चले, लेकिन सरकार चलेगी या नहीं इसका भरोसा कतई नहीं है.

जिला प्रशासन पर लगाये प्रभारी मंत्री को खुश करने के आरोप
लक्ष्मण सिंह ने जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा की प्रशासन केवल प्रभारी मंत्री की चापलूसी में लगा हुआ है. प्रभारी मंत्री को खुश करना ही प्रशासन का एकमात्र लक्ष्‍य है. लक्ष्मण सिंह ने बयान देते हुए कहा कि वे पिछड़ेपन का मुद्दा उठाते हैं. इसलिए जिला योजना समिति की बैठकों में उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाता, बल्कि उनकी कुर्सी किसी और को दे दी जाती है. साथ ही उन्‍होंने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत खुद विधानसभा अध्यक्ष से की थी जिसे 2 महीने से ज्यादा गुजर चुके हैं. इस मामले में कार्रवाई के स्थान पर उनकी आवाज़ को ही दबाया जा रहा है.

क्‍या इस वजह से मुसीबत खड़ी कर रहे हैं लक्ष्‍मण सिंह?

दरअसल लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं, लेकिन जिस तरह पार्टी और संगठन में लगातार उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है उसे लेकर वे खुद छटपटाहट महसूस कर रहे हैं. जबकि उनके बयान कहीं न कहीं पार्टी के लिए मुसीबत खड़े कर रहे हैं. यही नहीं, कुछ समय पहले वह प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मिलने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें-

'शपथ' के जरिए शिक्षा के सुधार में जुटी कमलनाथ सरकार, BJP ने कसा तंज
Loading...

बेजुबान पत्थरों की वजह से मशहूर हुआ ये शख्‍स, इन खास क्‍लबों में मिली जगह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 8:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...