सिंधिया के गढ़ से उठी मांग- शिवराज सिंह चौहान या फिर हेमा मालिनी!

गुना से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मैदान में उतारने की मांग की है. वे चाहते हैं कि या तो शिवराज सिंह चौहान लड़ें या फिर हेमा मालिनी

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2019, 6:45 PM IST
सिंधिया के गढ़ से उठी मांग- शिवराज सिंह चौहान या फिर हेमा मालिनी!
File Photo- Shivraj
Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2019, 6:45 PM IST
मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीटों में से एक गुना से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मैदान में उतारने की मांग की है. गुना के कार्यकर्ता चाहते हैं कि या तो शिवराज सिंह चौहान लड़ें या फिर हेमा मालिनी. हालांकि इसके अलावा राजगढ़ से भी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह को चुनाव लड़ाने की इच्छा जताई है.

वहीं इस मामले पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह का कहना है कि पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रेम है. कोई गुना से चाहता है तो कोई छिंदवाड़ा से तो कोई राजगढ़ से. पर टिकट तो पार्टी तय करती है. शिवराज ने कहा कि मैं भाजपा का विनम्र कार्यकर्ता हूं. पार्टी जो आदेश देगी उसका पालन करूंगा.

दिग्विजय के चुनाव लड़ने को लेकर सिंधिया ने कमलनाथ का किया समर्थन



गौरतलब है कि गुना सीट कांग्रेस की गढ़ रही है. वर्तमान में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से सांसद हैं. सिंधिया से जब इस चुनाव में गुना सीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी वही जवाब दिया कि पार्टी आलाकमान जहां से कहेगा वहीं से वे चुनाव लड़ेंगे.

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें कमलनाथ ने कहा था कि दिग्विजय किसी चुनौती वाली सीट से चुनाव लड़ें.

यह पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान भी बन गए 'चौकीदार', BJP नेताओं ने बदल लिए अपने नाम!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...